scriptचलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला चालक | fire in moving car, driver burnt alive in Chittorgarh | Patrika News

चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला चालक

locationचित्तौड़गढ़Published: Mar 27, 2023 07:45:58 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

आछोडा चौराहे के समीप बस्सी हाईवे पर सोमवार एक कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति जिंदा जल गया।

fire in moving car, driver burnt alive in Chittorgarh

आछोडा चौराहे के समीप बस्सी हाईवे पर सोमवार एक कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति जिंदा जल गया।

चित्तौड़गढ़। आछोडा चौराहे के समीप बस्सी हाईवे पर सोमवार सुबह एक कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति जिंदा जल गया। सेमलपुरा ग्राम पंचायत के सूरजना निवासी मांगीलाल धाकड़ बस्सी हाईवे स्थित अपनी होटल से सुबह 5 बजे सेमलपुरा मोड़ की तरफ आ रहा था, तभी कार में अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई।

आग इतनी तेज थी कि कार में सवार मांगीलाल धाकड़ कार से बाहर नहीं निकल पाया, जिससे वह अंदर ही जिंदा जल गया। सूचना मिलने पर थाना कोतवाली से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। सूचना मिलने पर सेमलपुरा ,सुरजना के कई ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए।

मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। आग बुझने पर ग्रामीणों और पुलिस ने जब कार में देखा तो चालक की सीट पर कार चालक की सीट पर केवल हड्डियां पड़ी हुई थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाईवे पर कार के टायरों के निशान भी मिले।

https://youtu.be/jrJvRMNfP5s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो