scriptहफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग | Firing on marble businessman for week recovery | Patrika News
चित्तौड़गढ़

हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग

गंगरार थाना क्षेत्र में हफ्ता वसूली के लिए एक बदमाश ने कार का पीछा कर मार्बल व्यवसायी पर दो बार फायरिंग कर दी। सूझबूझ दिखाते हुए मार्बल व्यवसायी मौके से कार को भगा ले गया। गंगरार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।

चित्तौड़गढ़Oct 26, 2021 / 10:22 pm

jitender saran

हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग

हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग,हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग,हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग

चित्तौडग़ढ़
गंगरार थाना क्षेत्र में हफ्ता वसूली के लिए एक बदमाश ने कार का पीछा कर मार्बल व्यवसायी पर दो बार फायरिंग कर दी। सूझबूझ दिखाते हुए मार्बल व्यवसायी मौके से कार को भगा ले गया। गंगरार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।
गंगरार थाने में दी रिपोर्ट के अनुसार सोमवार रात को आजोलिया खेड़ा औद्योगिक क्षेत्र के एक मार्बल व्यवसायी अपनी कार से घर जा रहे थे। उनके साथ फैक्ट्री का कर्मचारी भी था। आजोलिया खेड़ा बस स्टैण्ड तक पहुंचते ही वहां बाइक पर दो व्यक्ति बैठे हुए दिखे, जिन्होंने बाइक को आगे लगाकर कार को रूकवाने का प्रयास किया। अनहोनी की आशंका के चलते मार्बल व्यवसायी ने कार नहीं रोकी। इसके बाद बाइक सवार दोनों युवकों ने कार का पीछा करते हुए कई बार कार को रूकवाने का प्रयास किया। इस दौरान जिंक गेट के सामने बाइक सवार एक युवक ने कार पर फायरिंग कर दी। मार्बल व्यवसायी कार को तेजी से पुठौली बस स्टैण्ड की तरफ ले गए, लेकिन वहां भी बाइक सवार युवक ने दूसरी बार और फायरिंग कर दी। मार्बल व्यवासायी अपनी जान बचाते हुए किसी तरह कार को चंदेरिया की तरफ भगा ले गए। थाने में दी रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी गोवलिया निवासी बबलू गुर्जर ने १७ अक्टूबर को भी हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी को फोन पर धमकी दी थी। वह रीको औद्योगिक क्षेत्र में पहले भी दो-तीन बार इस तरह के घटनाक्रम को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने बबलू गुर्जर के खिलाफ प्राणघातक हमले, आम्र्स एक्ट व हफ्ता वसूली आदि की धाराओं में नामजद प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।
चार माह पहले भी हुआ था हमला
मार्बल व्यवसायी संघवी मोहल्ला निम्बाहेड़ा निवासी और हाल यहां बापू नगर सेंती में रह रहे अभिमन्यु संघवी (३२) पुत्र सुरेश कुमार संघवी पर भी चार माह पहले छह जुलाई को हमला हुआ था। उस समय व्यवसायी ने सदर थाने में रिपोर्ट दी थी कि वह अपनी कार से फैक्ट्री से बापू नगर स्थित घर लौट रहा था। आजोलिया खेड़ा बस स्टैण्ड के निकट सड़क पर गड्ढा होने से उसने कार की गति धीरे कर दी थी। इसी दौरान एक बाइक पर चार बदमाश आए और बाइक कार के आगे लगा दी। इनमें से एक युवक बाइक से उतरा और अभिमन्यु को कार ढंग से चलाने की बात कहने लगा। इसी दौरान एक और बाइक वहां आ गई, जिस पर तीन बदमाश सवार थे। इन सभी ने कार का दरवाजा खोलकर मार्बल व्यवसायी को बाहर खींच लिया और उसके साथ मारपीट की थी। इस दौरान मार्बल व्यवसायी की सोने की चेन व पेण्डल सड़क पर गिर गया। टूटी हुई चेन तो व्यवसायी को मिल गई, लेकिन पेण्डल नहीं मिला। इसके बाद बदमाशों ने मार्बल व्यवसायी का अपहरण करने का प्रयास किया, लेकिन उसने कार की चाबी फेंक थी। इस मामले में भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Home / Chittorgarh / हफ्ता वसूली के लिए मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो