scriptकार में गांजे की तस्करी, छह आरोपी गिरफ्तार, कार व गांजा जब्त | Hemp smuggling in car, six accused arrested, car and hemp seized | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कार में गांजे की तस्करी, छह आरोपी गिरफ्तार, कार व गांजा जब्त

चित्तौडग़ढ़ की सदर थाना पुलिस ने कार में गांजे की तस्करी करते छह आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे साढे चार किलो गांजा व २५ हजार ५६० रूपए बरामद किए हैं। इनमें से पांच आरोपी भीलवाड़ा जिले में रहने वाले हैं। शहर में गांजे की फुटकर बिक्री होने की सूचना पुलिस को कई दिनों से मिल रही थी।

चित्तौड़गढ़Dec 06, 2019 / 09:43 pm

jitender saran

कार में गांजे की तस्करी, छह आरोपी गिरफ्तार, कार व गांजा जब्त

कार में गांजे की तस्करी, छह आरोपी गिरफ्तार, कार व गांजा जब्त

चित्तौडग़ढ़
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि शहर और आस पास के इलाकों में पिछले कई दिनों से गांजे की फुटकर बिक्री होने की सूचनाएं मिल रही थी। गांजे की तस्करी करने वालों पर निगरानी रखने के लिए सदर थाना प्रभारी विक्रमसिंह को मय टीम रेलवे स्टेशन क्षेत्र में निगरानी रखने के निर्देश दिए गए। सदर थाना प्रभारी ने मय जाप्ता गुरूवार को मध्यरात्रि बाद करीब १२.५० बजे एक कार में कुछ लोगों को छिपते हुए देखा। संदिग्ध प्रतीत होने पर रेलवे स्टेशन के गेट नंबर दो के बाहर पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोकी और तलाशी ली तो कार में एक बैग में संदिग्ध वस्तु पाई गई। जांच करने पर यह गांजा होना पाया गया। जिसका तोल करवाने पर ४ किलो ५०० ग्राम हुआ। इस मामले में पुलिस ने कार में सवार भीलवाड़ा जिले के पुर थानान्तर्गत दरीबा निवासी अनिल (२५) पुत्र बंशीलाल लखारा, भीलवाड़ा जिलेे के सहाड़ा थानान्तर्गत सरगांव निवासी रतनलाल (२५) पुत्र बोथमल जाट, गंगापुर थानान्तर्गत पोटलां निवासी बंटी उर्फ विशाल (१९) पुत्र कैलाशचन्द्र जीनगर, भीलवाड़ा की लेबर कॉलोनी निवासी मोहम्मद अली (३८) पुत्र मोहम्मद सलीम शेख, कुंभा सर्कल आजाद नगर भीलवाड़ा निवासी सद्दाम हुसैन (२७) पुत्र मुबारिक हुसैन तथा चित्तौडग़ढ़ के भादसोड़ा थानान्तर्गत बागुंड निवासी श्यामलाल (२५) पुत्र शंकरलाल जाट को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच बस्सी थाना प्रभारी विनोद मेनारिया को सौंपी गई है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अवैध रूप से गांजे की तस्करी का नेटवर्क कहां से जुड़ा हुआ है। गांजा कहां से लाया गया और इसकी आपूर्ति कहां और किसको की जानी थी।

Home / Chittorgarh / कार में गांजे की तस्करी, छह आरोपी गिरफ्तार, कार व गांजा जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो