scriptनेता प्रतिपक्ष संदीप बन गए चित्तौडग़ढ़ के सभापति | Leader of Opposition Sandeep became Chairman of Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

नेता प्रतिपक्ष संदीप बन गए चित्तौडग़ढ़ के सभापति

चित्तौडग़ढ़ नगर परिषद सभापति पद पर कांग्रेस पार्षद व नेता प्रतिपक्ष संदीप शर्मा को मनोनीत किया गया है। स्वायत शासन विभाग के निदेशक उज्जवल राठौड़ ने बुधवार को इस बारे में आदेश जारी किए।

चित्तौड़गढ़Sep 18, 2019 / 06:28 pm

Nilesh Kumar Kathed

नेता प्रतिपक्ष संदीप बन गए चित्तौडग़ढ़ के सभापति

नेता प्रतिपक्ष संदीप बन गए चित्तौडग़ढ़ के सभापति


स्वायत शासन विभाग ने जारी किया आदेश
चित्तौडग़ढ़. नगर परिषद सभापति पद पर कांग्रेस पार्षद व नेता प्रतिपक्ष संदीप शर्मा को मनोनीत किया गया है। स्वायत शासन विभाग के निदेशक उज्जवल राठौड़ ने बुधवार को इस बारे में आदेश जारी किए। शर्मा को राज्य सरकार ने 60 दिन या सभापति के कार्यग्रहण करने तक जो भी पहले हो की अवधि के लिए इस पद पर मनोनीत किया है। माना जा रहा है इस अवधि में ही नगर परिषद के नए बोर्ड गठन के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। शर्मा ने आदेश जारी होने के बाद शाम को ही परिषद पहुंच कार्यभार भी संभाल लिया। ये पद सभापति सुशील शर्मा एवं उप सभापति भरत जागेटिया को पद के दुरूपयोग के आरोप में स्वायत शासन विभाग द्वारा 13 सितम्बर को निलम्बित करने के बाद से रिक्त चल रहा था। शहर में ये पहला मौका होगा जब किसी नेता प्रतिपक्ष को उसी कार्यकाल में सभापति के पद पर मनोनीत किया गया है। चित्तौडग़ढ़ नगर परिषद सभापति का पद सामान्य श्रेणी का होने से मनोनयन में आरक्षण सम्बन्धी कोई मुद्दा भी सरकार के सामने नहीं रहा।

Home / Chittorgarh / नेता प्रतिपक्ष संदीप बन गए चित्तौडग़ढ़ के सभापति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो