scriptचुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष, मोदी की लहर नहीं ‘आंधी’ चल रही है, भाजपा जीतेगी सभी 25 सीटें | Madan lal Saini on BJP Performance in Lok Sabha election 2019 | Patrika News
चित्तौड़गढ़

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष, मोदी की लहर नहीं ‘आंधी’ चल रही है, भाजपा जीतेगी सभी 25 सीटें

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष, मोदी की लहर नहीं ‘आंधी’ चल रही है, भाजपा जीतेगी सभी 25 सीटें

चित्तौड़गढ़Apr 27, 2019 / 03:00 pm

rohit sharma

चित्तौड़गढ़।

राजस्थान में दो दिन बाद पहले चरण के लिए चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) होने जा रहा है। पहले चरण के होने वाले मतदान के लिए शनिवार शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में नेता चुनाव प्रचार के अंतिम दिन धुंआधार सभा कर अंतिम दाव लगा रहे हैं।
हाल ही में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ( Madan Lal Saini ) चित्तौड़गढ़ ( Chittorgarh ) दौरे पर रहे। यहां सैनी मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सैनी ने दावा किया है कि राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की लहर नहीं आंधी चल रही है और भाजपा ( BJP ) फिर प्रदेश की सभी 25 संसदीय सीटों पर चुनाव जीतेगी।
सैनी ने शनिवार को चित्तौडगढ़़ दौरे के दौरान मीडिया से चर्चा में कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा व स्वाभिमान के साथ किसी कीमत पर समझौता नहीं करने वाली भाजपा के प्रति मतदाताओं का विश्वास देख केन्द्र में पार्टी की सरकार फिर से बनना तय है।
सैनी ने कहा कि केन्द्र सरकार के पांच वर्ष की उपलब्धियां एवं राज्य के कांग्रेस शासन के चार माह के कार्यकाल की विफलताएं ही बड़ा चुनावी मुद्दा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ रही है और अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में केवल उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में ही 21 दिन में बलात्कार की 9 घटनाएं हो जाना बता रहा है कि किस तरह अपराधियों के मन से दहशत खत्म हो रही है।
सैनी ने केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा केवल खाते खोलने एवं उनमें 72 हजार रुपए सालाना कांग्रेस सरकार बनने पर डालने संबंधी राहुल गांधी के बयान पर कहा कि केन्द्र सरकार ने केवल खाते ही नहीं खुलवाए बल्कि विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों को लाभ भी पहुंचाया।

Home / Chittorgarh / चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष, मोदी की लहर नहीं ‘आंधी’ चल रही है, भाजपा जीतेगी सभी 25 सीटें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो