scriptबहन के बाद मां ने भी दम तोड़ा | Mother also dies after sister | Patrika News
चित्तौड़गढ़

बहन के बाद मां ने भी दम तोड़ा

चित्तौडग़ढ़. शहर के प्रताप नगर इलाके में सोमवार तड़के भाजपा नेता के मकान में शॉर्ट सर्किट लगी आग में झुलसी वृद्धा ने भी मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इससे पहले सोमवार को भाजपा नेता की छोटी बहन की मौत हो गई थी। प्रताप नगर में शहीद हेमू कालानी उद्यान के सामने रहने वाले विनोद फुलवानी पुत्र चूलाराम के मकान में सोमवार को तड़के करीब चार बजे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई थी।

चित्तौड़गढ़Oct 27, 2020 / 11:31 pm

Avinash Chaturvedi

बहन के बाद मां ने भी दम तोड़ा

बहन के बाद मां ने भी दम तोड़ा

चित्तौडग़ढ़. शहर के प्रताप नगर इलाके में सोमवार तड़के भाजपा नेता के मकान में शॉर्ट सर्किट लगी आग में झुलसी वृद्धा ने भी मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इससे पहले सोमवार को भाजपा नेता की छोटी बहन की मौत हो गई थी। प्रताप नगर में शहीद हेमू कालानी उद्यान के सामने रहने वाले विनोद फुलवानी पुत्र चूलाराम के मकान में सोमवार को तड़के करीब चार बजे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई थी। इस हादसे में फुलवानी की बहन आरती पत्नी दिलीप लखानी, मां सावित्री (८०) पत्नी चूलाराम फुलवानी, बहनोई दिलीप पुत्र दयालदास लखानी, भांजी कनक पुत्री दिलीप झुलस गए थे।
आरती की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि सावित्री को यहां बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उनकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों के बाहर होने से सोमवार को आरती के शव का भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। इधर कनक का अहमदाबाद में उपचार चल रहा है।

Home / Chittorgarh / बहन के बाद मां ने भी दम तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो