scriptनाना-दोहिती के लिए काल बनकर आई बस | Nana-Dahiti has become a period of time | Patrika News
चित्तौड़गढ़

नाना-दोहिती के लिए काल बनकर आई बस

डूंगला-बड़ीसादड़ी मार्ग पर सेमलिया मोड़ पर मंगलवार सुबह बाइक व रोडवेज बस की भिड़न्त में एक युवती व उसके नाना की दर्दनाक मौत हो गई।

चित्तौड़गढ़May 21, 2019 / 10:46 pm

Nilesh Kumar Kathed

chittorgarh

नाना-दोहिती के लिए काल बनकर आई बस


चित्तौडग़ढ़. डूंगला-बड़ीसादड़ी मार्ग पर सेमलिया मोड़ पर मंगलवार सुबह बाइक व रोडवेज बस की भिड़न्त में एक युवती व उसके नाना की दर्दनाक मौत हो गई।
पुलिस व ग्रामीणो के अनुसार मंगलवार को सतखण्डा गांव निवासी एक परिवार का यहां सेमलिया गांव में सामाजिक कार्यक्रम के तहत प्रसादी थी। इस कार्यक्रम में खोडि़प निवासी मोड़ीराम पुत्र वरलाल डांगी (6 0) ने भी पहुंचे थे।
इसके बाद करीब सवा ग्यारह बजे वह अपनी दोहिती सतखण्डा निवासी अन्नू बाई पुत्री नानुराम डांगी (२०) को लेकर रवाना हुए थे। करीब दो किमी चलने के बाद ही सेमलिया मोड़ पर मन्दसौर से फालना जा रही रोडवेज बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे मोड़ीराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व युवती अन्नू गम्भीर रूप से घायल हो गई। उसे 108 एम्बुलेंस से यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, लेकिन तब तक उसने भी दम तोड़ दिया। बाद में दोनो के शव चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाए गए। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हो गए। वहीं बस चालक बस लेकर सीधे पुलिस थाने पहुंच गया। सूचना पर उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सालवी, थानाधिकारी दलपत सिंह भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। चिकित्सालय में दोनों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिए गए। सतखण्डा निवासी हीरालाल ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस दौरान चिकित्सालय में भी ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
सामाजिक कार्यक्रम में मचा कोहराम
इधर, सामाजिक कार्यक्रम में हादसे की सूचना के बाद कोहराम मच गया। लोगों ने बताया कि युवती के पिता की भी 12-13 वर्ष पहले एक दुर्घटना में मौत हुई थी व अब उसे व उसके नाना को भी हादसा लील गया। ग्रामीणों ने बताया कि यहां खतरनाक मोड़ है एवं कई बार कहने के बावजूद यहां स्पीड ब्रेकर नहीं बनवाए गए।

Home / Chittorgarh / नाना-दोहिती के लिए काल बनकर आई बस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो