scriptकहां पर राजमार्ग पर दौड़ती कार अचानक घिरी आग की लपटों में | on highway where seen a car allround fire | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कहां पर राजमार्ग पर दौड़ती कार अचानक घिरी आग की लपटों में

चित्तौडग़ढ़ जिले में चित्तौडग़ढ़-उदयपुर राजमार्ग पर सोमवार दोपहर एक कार में अचानक आग लगने से उसमें सवार दंपती चोटिल हो गया। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी कार को चपेट में ले लिया, इससे कार जलकर खाक हो गई।

चित्तौड़गढ़Mar 25, 2019 / 10:25 pm

Nilesh Kumar Kathed

chittorgarh

चित्तौडग़ढ़-उदयपुर राजमार्ग पर सोमवार दोपहर सुखवाड़ा के निकट कार में अचानक आग



चित्तौडग़ढ़. जिले में चित्तौडग़ढ़-उदयपुर राजमार्ग पर सोमवार दोपहर एक कार में अचानक आग लगने से उसमें सवार दंपती चोटिल हो गया। पाली के शास्त्री नगर में रहने वाला चन्दन पुत्र रघुनाथ राजपुरोहित, उसकी पत्नी गुडिय़ा उर्फ गायत्री, मां यशोदा व दस वर्षीय पुत्र कार से चित्तौडग़ढ़ की तरफ आ रहे थे, तभी सुखवाड़ा के निकट अचानक कार में आग लग गई, लेकिन कार में सवार चारों सुरक्षित बाहर निकल गए, इस दौरान चंदन व उसकी पत्नी मामूली रूप से चोटिल हो गए, जिनका यहां सांवलियाजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया। बताया गया कि देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी कार को चपेट में ले लिया, इससे कार जलकर खाक हो गई। सूचना मिलने पर दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। हादसे के दौरान राजमार्ग पर कुछ देर यातायात प्रभावित हुआ। मौके पर राजमार्ग से गुजरने वाले लोगों की भीड़ लग गई जिन्हें बाद में पुलिस ने हटाया। राजमार्ग पर जलती कार का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो