scriptफैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट | Police-administration alerts before decision | Patrika News
चित्तौड़गढ़

फैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट

सोशल मीडिया पर रहेगी विशेष निगाहकलक्टर ने अधिकारियों को दिए सतर्कता बरतने के निर्देश

चित्तौड़गढ़Nov 08, 2019 / 11:38 pm

Nilesh Kumar Kathed

फैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट

फैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट,फैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट,फैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट


चित्तौडग़ढ़. अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के शनिवार सुबह फैसला सुनाना तय होते ही चित्तौडग़ढ़ जिले में भी प्रशासन व पुलिस पूरी तरह सर्तक हो गए है। शुक्रवार रात से ही जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई। संवेदनशील क्षेत्रों पर पुलिस की खास निगाह है तो सभी फैसला कुछ भी आए सौहार्द व सद्भाव बनाए रखने की अपील भी की जा चुकी है। जिला कलक्टर चेतनराम देवड़ा ने शुक्रवार शाम जिले के उपखण्ड अधिकारियों, तहसीलदारों, पुलिस उप अधीक्षकों व थाना प्रभारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेन्स के माध्यम से चर्चा की और अपने-अपने क्षेत्रों में पूरी तरह सर्तक रहने की हिदायत दी। किसी को भी मुख्यालय नहीं छोडऩे के लिए निर्देश दिए गए है। देवड़ा ने कहा कि सोशल मीडिया पर भी साइबर सेल के माध्यम से पूरी निगाह रखी जा रही है। इधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने भी जिले में सभी पुलिस अधिकारियों व थाना प्रभारियों को सचेत रहने के निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है एवं सोशल मीडिया पर भी पूरी निगाह रखी जा रही है। कोई भी भड़काऊ संदेश भेजता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रशासन व पुलिस पूरी तरह सजग
जिले में प्रशासन व पुलिस पूरी तरह सजग है। वीसी के माध्यम से सभी अधिकारियों को उचित निर्देश दे दिए गए। मुख्यालय नहीं छोडऩे के लिए कहाा गया है। कोई भी अफवाह फैलाता है तो कार्रवाई होगी।
चेतनराम देवड़ा, जिला कलक्टर, चित्तौडग़ढ़

अवांछित संदेश चला तो कार्रवाई
संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। सभी थाना प्रभारी अपने क्षेत्रों में सर्तक है। सोशल मीडिया में चलने वाले संदेशों पर पूरी तरह नजर है। कोई भी अवांछित संदेश चलाता है तो कार्रवाई होगी।
सरिता सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चित्तौडग़ढ़

Home / Chittorgarh / फैसले से पहले पुलिस-प्रशासन हुए अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो