scriptलोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी | Public transport bus hit girl and old man | Patrika News
चित्तौड़गढ़

लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी

चित्तौडग़ढ़-उदयपुर मार्ग स्थित सेंती पुलिस चौके के सामने बुधवार रात लोक परिवहन की एक बस ने साइकिल सवार बालिका व राह चलते वृद्ध को चपेट में ले लिया, इससे दोनों घायल हो गए, जिन्हें बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चित्तौड़गढ़Oct 09, 2019 / 11:12 pm

jitender saran

लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी

लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी

चित्तौडग़ढ़
चित्तौडग़ढ़-उदयपुर मार्ग स्थित सेंती पुलिस चौके के सामने बुधवार रात लोक परिवहन की एक बस ने साइकिल सवार बालिका व राह चलते वृद्ध को चपेट में ले लिया, इससे दोनों घायल हो गए, जिन्हें बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार वैभव नगर निवासी आंचल कंवर (१६) पुत्री भंवरसिंह ट्यूशन पढने के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। इसी दौरान उदयपुर से आ रही लोक परिवहन की बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए साइकिल को चपेट में ले लिया, इससे आंचल घायल हो गई। बस ने सड़क किनारे टहल रहे बद्रीप्रसाद (६२) पुत्र सोहनलाल जागेटिया को भी चपेट में ले लिया, इससे वे भी घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग वहां गति अवरोधक बनाने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पर सदर थाने से मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल रणजीतसिंह ने लोगों को समझाइश कर शांत किया। पुलिस ने बस जब्त कर उसके चालक मध्यप्रदेश के सोनड़ी निवासी लक्ष्मीनारायण पुत्र मोहनलाल ब्राह्मण को डिटेन कर लिया।

Home / Chittorgarh / लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो