लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी

लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी
लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी,लोक परिवहन बस ने बालिका व वृद्ध को टक्कर मारी

Jitender Saran | Updated: 09 Oct 2019, 11:30:02 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

चित्तौडग़ढ़-उदयपुर मार्ग स्थित सेंती पुलिस चौके के सामने बुधवार रात लोक परिवहन की एक बस ने साइकिल सवार बालिका व राह चलते वृद्ध को चपेट में ले लिया, इससे दोनों घायल हो गए, जिन्हें बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चित्तौडग़ढ़
चित्तौडग़ढ़-उदयपुर मार्ग स्थित सेंती पुलिस चौके के सामने बुधवार रात लोक परिवहन की एक बस ने साइकिल सवार बालिका व राह चलते वृद्ध को चपेट में ले लिया, इससे दोनों घायल हो गए, जिन्हें बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार वैभव नगर निवासी आंचल कंवर (१६) पुत्री भंवरसिंह ट्यूशन पढने के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। इसी दौरान उदयपुर से आ रही लोक परिवहन की बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए साइकिल को चपेट में ले लिया, इससे आंचल घायल हो गई। बस ने सड़क किनारे टहल रहे बद्रीप्रसाद (६२) पुत्र सोहनलाल जागेटिया को भी चपेट में ले लिया, इससे वे भी घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग वहां गति अवरोधक बनाने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पर सदर थाने से मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल रणजीतसिंह ने लोगों को समझाइश कर शांत किया। पुलिस ने बस जब्त कर उसके चालक मध्यप्रदेश के सोनड़ी निवासी लक्ष्मीनारायण पुत्र मोहनलाल ब्राह्मण को डिटेन कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned