scriptचित्तौड़ पहुंचे चालीस पैकेट मावे की बिक्री रूकवाई, आज लेंगे नमूने | Sale of 40 packet mawa reached Chittor stopped, samples will be taken | Patrika News
चित्तौड़गढ़

चित्तौड़ पहुंचे चालीस पैकेट मावे की बिक्री रूकवाई, आज लेंगे नमूने

शहर में कुंभा नगर स्थित एक मावे की दुकान पर बाहर से मंगवाए गए करीब चालीस पैकेट मावे की बिक्री जांच के लिए नमूना लेने तक के लिए रूकवा दी गई है। उदयपुर से शनिवार को टीम यहां पहुंचकर मावे का नमूना लेगी।

चित्तौड़गढ़Oct 11, 2019 / 11:10 pm

jitender saran

चित्तौड़ पहुंचे चालीस पैकेट मावे की बिक्री रूकवाई, आज लेंगे नमूने

चित्तौड़ पहुंचे चालीस पैकेट मावे की बिक्री रूकवाई, आज लेंगे नमूने

चित्तौडग़ढ़
बताया जा रहा है कि त्योहारी सीजन पर बाहर से मावा मंगवाया गया था। कलक्ट्रेट क्षेत्र में बस से पहुंचे इस मावे के बारे में पुलिस ने जांच की तो उसका पक्का बिल होना पाया गया। मावे में मिलावट की आशंका को लेकर दुकानदार को पाबंद किया गया है कि वह मावे का नमूना लेने के बाद ही इसकी बिक्री करें। इधर इसकी सूचना मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दी गई। सीएमएचओ डॉ. इन्द्रजीतसिंह ने बताया कि उन्होंने संयुक्त निदेशक उदयपुर से बात करके मावे का नमूना लेने के लिए टीम बुलाई है। शनिवार को टीम यहां पहुंचकर मावे का नमूना लेगी।
गौरतलब है कि राज्य सरकार ने दीपावली पर्व को लेकर प्रदेश में होने वाली मिलावटी सामग्री के खिलाफ शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाने के निर्देश दे रखे हैं, लेकिन चित्तौडग़ढ़ में खाद्य सुरक्षा अधिकारी नहीं होने के कारण मिलावट खोरी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से सरकार के आदेश की अवहेलना की जा रही है।

Home / Chittorgarh / चित्तौड़ पहुंचे चालीस पैकेट मावे की बिक्री रूकवाई, आज लेंगे नमूने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो