scriptAccident Report: हादसे: 2, मौत: 1 और घायल: 4 | Accident: 2 dead 1 injured: 4 | Patrika News
चित्तौड़गढ़

Accident Report: हादसे: 2, मौत: 1 और घायल: 4

पोकरण.  अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त मावा निवासी मनोज पुत्र नारायण पालीवाल के रुप में की गई है। जानकारी के अनुसार पोकरण-रामदेवरा मार्ग पर गोमट गांव के गड़ीसर तालाब के पास सोमवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से जीप में सवार युवक मनोज की मौके पर […]

चित्तौड़गढ़Nov 07, 2016 / 09:27 pm

jitendra changani

accident

accident

पोकरण.  अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त मावा निवासी मनोज पुत्र नारायण पालीवाल के रुप में की गई है। जानकारी के अनुसार पोकरण-रामदेवरा मार्ग पर गोमट गांव के गड़ीसर तालाब के पास सोमवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से जीप में सवार युवक मनोज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पोकरण से रवाना हुई जीप में मनोज रामदेवरा के लिए रवाना हुआ था। किसी वाहन की टक्कर से जीप के गेट के पास बैठा मनोज चपेट में आ गया। जिससे वह नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
दो वाहनों की भिड़ंत, चार घायल

पोकरण क्षेत्र के लाठी गांव के पास दो वाहनों की भिड़ंत हो जाने से चार जने घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार जैसलमेर जाने वाले मार्ग पर लाठी गांव के पास दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार में सवार महाराष्ट्र के नासिक निवासी प्रकाश (50) पुत्र बाबूलाल, उनकी पत्नी भारती (45) व चालक पाण्डूरंग (40) पुत्र दशरथ तथा दूसरी कार में सवार गुजरात के आनंद निवासी तोरल पटेल (47) घायल हो गए। उन्हें लाठी अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के बाद छुट्टी दी गई।

Home / Chittorgarh / Accident Report: हादसे: 2, मौत: 1 और घायल: 4

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो