scriptतीन दिन से लापता महिला का शव बिना मुंडेर कुएं में मिला | The body of a woman missing for three days was found in a well without | Patrika News
चित्तौड़गढ़

तीन दिन से लापता महिला का शव बिना मुंडेर कुएं में मिला

चित्तौडग़ढ़/बस्सी. बिजयपुर थाना क्षेत्र में केलझर ग्राम पंचायत स्थित बोबला कलां गांव में तीन दिन से लापता महिला का शव शनिवार को एक कुएं में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिजयपुर पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर बस्सी अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने महिला की हत्या की आशंका जताई और जल्द खुलासा करने की मांग की।

चित्तौड़गढ़Sep 14, 2019 / 11:52 pm

Vijay

chittorgarh

तीन दिन से लापता महिला का शव बिना मुंडेर कुएं में मिला

चित्तौडग़ढ़/बस्सी. बिजयपुर थाना क्षेत्र में केलझर ग्राम पंचायत स्थित बोबला कलां गांव में तीन दिन से लापता महिला का शव शनिवार को एक कुएं में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिजयपुर पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर बस्सी अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने महिला की हत्या की आशंका जताई और जल्द खुलासा करने की मांग की। बिजयपुर थानाधिकारी ओकर सिंह ने बताया की शनिवार सुबह बोबलकला गांव के खेत पर बने बिना मुंडेर के कुएं में महिला के शव की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए। मृतका की पहचान डालीबाई पति चुन्नीलाल निवासी बोबलकला के रूप में की गई। महिला तीन दिन से घर से लापता थी। परिजनों ने शुक्रवार को बिजयपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दजई कराई थी। थानाधिकारी ने बताया कि महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के पीछे क्या कारण है जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा।
प्राण घातक के हमले के आरोप में दो गिरफ्तार
भदेसर. मंगलवाड थाना पुलिस ने चाकू से प्राणघातक हमले के मामले में दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी योगेश चौहान ने बताया कि भैरूलाल माली ने 6 सितम्बर को रिपोर्ट में बताया कि ताऊ कन्ना माली को उदयलाल भील निवासी गांधीबाग मंगलवाड ने गले में चाकू मार दिया, इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस टीम ने अहमदाबाद से दबिश देकर आरोपी उदयलाल पुत्र नारायण भील तथा मंगलवाड गांधीबाग से भैरूलाल पुत्र नवलराम भील को गिरफ्तार किया।
लगाया मारपीट का आरोप
राशमी. मरमी गांव में दो पक्षों में हुए झगड़े को लेकर परस्पर मामले राशमी थाने में दर्ज हुए। प्रथम पक्ष के रामलाल अहीर निवासी मरमी ने पुलिस को बताया कि होटल पर चाय पीने के दौरान गांव के ही रामेश्वर अहीर, रतनलाल अहीर, भूरालाल अहीर व इनके साथ दो अन्य व्यक्तियों ने गालीगलौज कर मारपीट की। इधर, रामेश्वर अहीर ने पुलिस को बताया कि वह ११ सितंबर को आरोपी रामलाल अहीर वहां पहुंचा। उसके दादा भूरालाल ने आरोपी से रुपयों का तकाजा किया तो आरोपी ने मारपीट की।

Home / Chittorgarh / तीन दिन से लापता महिला का शव बिना मुंडेर कुएं में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो