scriptदूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट | The ramparts of the fort will illuminate with light, selfie points in | Patrika News
चित्तौड़गढ़

दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट

दीपावली के उपलक्ष्य में इस बार दुर्ग की प्राचीर दूधिया रोशनी की जगमगाहट बिखेरेगी। पर्व को लेकर शहर में की जा रही सजावट का भी बुधवार को सभापति ने जायजा लिया। नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने बताया कि दीपावली पर इस बार नवाचार करते हुए दुर्ग की प्राचीर को दूधिया रोशनी से सजाया जा रहा है।

चित्तौड़गढ़Oct 23, 2019 / 08:52 pm

jitender saran

दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट

दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट,दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट

चित्तौडग़ढ़
आयुक्त ने बताया कि नगर परिषद की ओर से धनतेरस से लेकर भाई दूज तक मनाए जाने वाले पांच दिवसीय दीपोत्सव पर शहर में भव्य सजावट और रोशनी के साथ ही स्वागत द्धार बनाए जा रहे हैं। सभापति ने जायजा लेने के बाद पद्मिनी पार्क, फव्वारा चौक, प्रताप नगर सर्किल स्थित फव्वारों को भी चालू करने के निर्देश दिए। शहर के प्रमुख प्रमुख स्थानों पर सजावटी द्धार बनाने के साथ ही गंभीरी पुलिया व प्रताप सेतु पुलिया, रेलवे ओवर ब्रिज पर भी भव्य रोशनी व सजावट की जा रही है।
सुभाष चौक सहित कई स्थानों पर बनाए सेल्फी पाइंट
शहरवासियों के लिए सुभाष चौक के साथ ही पद्मिनी पार्क, चन्देरिया मुख्य बाजार व फव्वारा चौक पर सेल्फी पाइंट बनाए गए हैं, जहां आकर्षक विद्युत सज्जा व फ्लावर सजावट की जाएगी। इस बार चन्देरिया रोलाहेड़ा मुख्य मार्ग पर भी रोशनी व सजावट करवाई जा रही है। सभापति ने शहर मे चल रहे सड़क नवीनीकरण व मरम्मत के कार्यों का भी निरीक्षण कर कार्य की गति बढाने व भोईखेड़ा में सड़क निर्माण के निर्देश दिए।

Home / Chittorgarh / दूधिया रोशनी से जगमगाएगी दुर्ग की प्राचीर, कई जगह सेल्फी पाइंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो