scriptसाडिय़ों की दुकान में हुई इस घटना से मच गई अफरा-तफरी | The rumor has risen from this incident in the shop of sarees | Patrika News
चित्तौड़गढ़

साडिय़ों की दुकान में हुई इस घटना से मच गई अफरा-तफरी

शहर में नेहरू बाजार स्थित साडिय़ों की एक दुकान के बाहर लगे बिजली के मीटर में शुक्रवार सायं आग लग गई। गनीमत रही कि आग की लपटें दुकान के अन्दर तक नहीं पहुंची वरना बड़ा नुकसान हो सकता था।

चित्तौड़गढ़Jul 26, 2019 / 10:24 pm

jitender saran

chittorgarh

साडिय़ों की दुकान में हुई इस घटना से मच गई अफरा-तफरी

-सामने आई विद्युतकर्मियों की लापरवाही
चित्तौडग़ढ़
शहर में नेहरू बाजार स्थित साडिय़ों की एक दुकान के बाहर लगे बिजली के मीटर में शुक्रवार सायं आग लग गई। गनीमत रही कि आग की लपटें दुकान के अन्दर तक नहीं पहुंची वरना बड़ा नुकसान हो सकता था। जानकारी के अनुसार नेहरू बाजार स्थित शिवनारायण मानधना कि सुरभि कलेक्शन नामक साडिय़ों की दुकान के बाहर लगे बिजली के मीटर से धुआं उठता नजर आने पर विद्युत कर्मियों को सूचना दी गई। काफी देर बाद वहां पहुंचे विद्युत कर्मियों ने मीटर के यहां लगे दो तार काट दिए और वहां से चले गए। जबकि दुकानदार ने उन्हें बताया कि हादसा होने की आशंका है, इसलिए विद्युत सप्लाई बंद कर दी जाए, लेकिन विद्युतकर्मी यह कहते हुए वहां ेसे चले गए कि अब कुछ नहीं होगा। विद्युतकर्मियों के वहां से जाने के कुछ ही देर बाद फिर मीटर में स्पार्किंग हुई और आग पकड़ ली। आग की लपटें उठती देख दुकानदार के एक बारगी तो होश उड़ गए। बाद में दुकानदार व आसपास के लोगों ने मिट्टी डालकर आग पर नियंत्रण के प्रयास किए। इसके बाद पानी डालकर आग पर नियंत्रण किया गया। सूचना मिलने पर अजमेर विद्युत वितरण निगम के अधिशासी अभियंता एस.के. सिंह व सहायक अभियंता राकेश बसवाल मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों को भी दुकानदारों ने विद्युतकर्मियों की लापरवाही को लेकर शिकायत करते हुए नाराजगी जताई। अच्छी बात यह रही कि आग की लपटें दुकान में रखी साडिय़ों तक नहीं पहुंची वरना आग से बड़ा नुकसान हो सकता था।

Home / Chittorgarh / साडिय़ों की दुकान में हुई इस घटना से मच गई अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो