scriptराह चलती महिलाओं के छीन लेते थे जेवर, पुलिस के हत्थे चढे तो खुले कई राज | They used to snatch away the jewelery of the women on the way, many se | Patrika News
चित्तौड़गढ़

राह चलती महिलाओं के छीन लेते थे जेवर, पुलिस के हत्थे चढे तो खुले कई राज

गंगरार थाना पुलिस ने राह चलती महिलाओं के आभूषण छीनने व चोरी के मामले में तीन नाबालिग को डिटेन कर सोने के टॉप्स, मांदलिया व बाइक बरामद की है।

चित्तौड़गढ़Jun 13, 2021 / 10:28 am

jitender saran

राह चलती महिलाओं के छीन लेते थे जेवर, पुलिस के हत्थे चढे तो खुले कई राज

राह चलती महिलाओं के छीन लेते थे जेवर, पुलिस के हत्थे चढे तो खुले कई राज

चित्तौडग़ढ़
पुलिस के अनुसार चार जून २०२१ को दादिया निवासी धापूबाई पत्नी नाना गुर्जर ने गंगरार थाने में रिपोर्ट दी कि वह कुएं पर घास काटकर घर ले जाने के लिए सड़क पर खड़ी थी, तभी गंगरार की तरफ से एक बाइक पर तीन लड़के आए। इनमें से बाइक चालक ने लालास जाने वाले रास्ते के बारे में पूछा। तभी पीछे बैठा हुआ लड़का बाइक से उतरा और प्रार्थिया के गले में पहना सोने का मांदलिया तोड़ लिया व दूसरे लड़के ने कान में पहने सोने के टॉप्स खींच लिए। जिससे प्रार्थिया के कान से खून निकलने लग गया। इसके बाद तीनों लड़के भाग छूटे। थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इस संबंध में पड़ताल करते हुए तीन नाबालिग को डिटेन कर टॉप्स व मांदलिया बरामद किया। इनसे पूछताछ में गंगरार में पॉवर हाउस के पास मकान से मोटरसाइकिल चुराने, मेडीखेड़ा से शिवपुरा जाने वाले मार्ग पर एक मकान से मोटरसाइकिल चुराने, चंदेरिया में ट्रांसपोर्ट के सामने मोटरसाइकिल चुराने, भीलवाड़ा जिले के चावण्डिया गांव में राह चलती महिला से नथ व रामनामी छीनने, भीलवाड़ा जिले के ही खजीना गांव में राह चलती महिला से नथ व मांदलिया छीनने की वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे व चुराए गए वाहन व आभूषण बरामदगी के प्रयास कर रही है।

Home / Chittorgarh / राह चलती महिलाओं के छीन लेते थे जेवर, पुलिस के हत्थे चढे तो खुले कई राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो