चिकित्साकर्मी बनकर एम्बुलेंस में ले जा रहे थे आठ क्विंटल डोडा चूरा, इस तरह आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

चिकित्साकर्मी बनकर एम्बुलेंस में ले जा रहे थे आठ क्विंटल डोडा चूरा, इस तरह आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

abdul bari | Updated: 07 Apr 2019, 01:58:53 AM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

- आरोपी गिरफ्तार, चालक फरार

चित्तौडग़ढ़.
जिले की निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने चिकित्साकर्मी बनकर एम्बुलेंस में डोडा चूरे की तस्करी कर रहे एक जने को गिरफ्तार कर 8.27 क्विंटल डोडा चूरा बरामद किया। चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि मध्यप्रदेश सीमा की नीमच-चित्तौडग़ढ़ बायपास स्थित जलिया चेकपोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान शुक्रवार रात पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक एम्बुलेंस को रुकवाया तो चालक नाकाबंदी तोड़ते हुए एम्बुलेंस भगा ले गया। पुलिस ने पीछा कर आक्या टोल नाके के पास एम्बुलेंस रुकवा ली, लेकिन उसका चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग छूटा। चालक के पास वाली सीट पर चिकित्साकर्मी की पोशाक में एप्रिन पहनकर बैठे युवक से पूछताछ की तो उसने खुद को जोधपुर जिले के लूणी थानान्तर्गत जंभेश नगर काकाणी निवासी हड़मान विश्नोई (27) बताया। एम्बुलेंस की तलाशी लेने पर उसमें प्लास्टिक के 38 कट्टों में डोडा चूरा पाया गया। उसका तोल करवाने पर 8.27 क्विंटल 700 ग्राम हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने एम्बुलेंस पर नंबर प्लेट भी फर्जी लगा रखी थी। एम्बुलेंस में अलग-अलग नंबर की आठ नंबर प्लेट भी मिली है। पुलिस आरोपी से डोडा चूरा की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned