scriptबाइक चुराकर महिलाओं से नकदी व जेवर रखे पर्स लूटे, दो गिरफ्तार | Two people arrested after stealing bikes and looting purses from women | Patrika News
चित्तौड़गढ़

बाइक चुराकर महिलाओं से नकदी व जेवर रखे पर्स लूटे, दो गिरफ्तार

भीलवाड़ा से चुराई गई एक बाइक पर शनिवार को निम्बाहेड़ा में दो महिलाओं के नकदी व जेवर रखे पर्स लूटने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई नकदी व जेवर बरामद किए हैं।

चित्तौड़गढ़Jan 05, 2020 / 04:56 pm

jitender saran

बाइक चुराकर महिलाओं से नकदी व जेवर रखे पर्स लूटे, दो गिरफ्तार

बाइक चुराकर महिलाओं से नकदी व जेवर रखे पर्स लूटे, दो गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़
निम्बाहेड़ा कोतवाली प्रभारी हिमांशुङ्क्षसह ने बताया कि निम्बाहेड़ा के आजाद चौक में रहने वाली रशीदा पत्नी अब्दुल हकीम ने शनिवार को रिपोर्ट दी कि वह शनिवार को दोपहर करीब साढे बारह बजे घर से पैदल ही बाजार जा रही थी। बस स्टैण्ड के निकट बाइक पर आए दो युवकों में से पीछे वाली सीट पर बैठे युवक ने उसका पर्स छीन लिया। बाद में दोनों युवक भाग छूटे। पर्स में दस हजार रूपए व मोबाइल रखा हुआ था। इसके बाद निम्बाहेड़ा के नाकोड़ा नगर निवाासी प्रीति पत्नी शैलेन्द्र पुरोहित ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह अपने पति के साथ बाइक पर निम्बाहेड़ा से जावद जा रही थी, तभी रास्ते में कदमाली नदी के पास बाइक सवार दो युवक उसका पर्स छीनकर भाग छूटे। पर्स में कान के सोने के लटकन, दो जोड़ी पायजेब, दो सौ रूपए व मोबाइल रखा हुआ था। पुलिस ने लूट के मामले दर्ज किया। कोतवाल के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्य एएसआई कैलाश, सिपाही रोशन, रामावतार, नारायण, हरविन्दर ने पुलिस की साइबर सैल से तकनीकी सहायता प्राप्त कर बाइक का पीछा किया। दोनों आरोपी बाइक पर बरड़ा गांव की तरफ जा रहे थे। इस पर पुलिस ने बरड़ा गांव के लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी और ग्रामीणों की सहायता से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लूटी गई नकदी व जेवर उनके कब्जे से बरामद कर लिए। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान खुद को भीलवाड़ा जिले में रायला थानान्तर्गत बेरा गांव निवासी लोकेश (२०) पुत्र भैरूलाल शर्मा व सीताराम (२०) पुत्र दौलतराम गुर्जर होना बताया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वारदात में काम ली गई बाइक उन्होंने चार दिन पहले भीलवाड़ा से चुराई थी। आरोपियों ने भीलवाड़ा व रायला में भी इसी तरह की वारदातें करना कबूल किया है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान चित्तौडग़ढ़ व अन्य जिलों में बैग लूटने व चेन स्नेचिंग तथा बाइक चोरी की और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

Home / Chittorgarh / बाइक चुराकर महिलाओं से नकदी व जेवर रखे पर्स लूटे, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो