scriptपिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल | Two youth riding a bike injured in pickup collision | Patrika News

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल

locationचित्तौड़गढ़Published: Dec 04, 2019 12:04:57 pm

Submitted by:

jitender saran

बूंदी रोड़ पर मानपुरा के निकट मंगलवार को पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए, जिन्हें सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल

चित्तौडग़ढ़.

जानकारी के अनुसार मानपुरा निवासी देवीलाल पुत्र रूपा रेगर अपने समधि बगाना नीमच निवासी शोभालाल पुत्र नारायण को ट्रेन में बिठाने के लिए बाइक पर रेलवे स्टेशन आ रहा था, इसी दौरान मानपुरा के निकट सामने से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में दोनों घायलों को सांवलिया जी अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को उदयपुर रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पिकअप चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है।
खड़े ट्रक से ट्रॉवेल्स बस टकराई, चालक व परिचालक घायल
चित्तौडग़ढ़-निम्बाहेड़ा मार्ग पर मंगलवार को सुबह जालमपुरा के निकट एक ट्रॉवेल्स बस खड़े ट्रक से टकरा गई, इससे ट्रॉवेल्स चालक व परिचालक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जयपुर से बांसवाड़ा जा रही ट्रॉवेल्स बस जालमपुरा के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में ट्रॉवेल्स चालक राम नगर जयपुर निवासी महेंद्र कुमार व परिचालक तारा नगर जयपुर निवासी मनमोहन पुत्र चंद्र प्रकाश स्वामी घायल हो गए। दोनों को एंबुलेंस से सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया।
कार की टक्कर से साइकिल सवार घायल
चंदेरिया थानान्तर्गत पुरोहितों का सांवता गांव में कार की टक्कर से सड़क पार कर रहा साइकिल सवार घायल हो गया। पुलिस के अनुसार उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले में खैर गांव के रहने वाले पवनसिंह पुत्र अजयपाल सिंह ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसका ***** साइकिल गांवों में फेरी लगाकर कंबल बेचने का काम करता है। वह पुरोहितों का सांवता गांव में साइकिल लेकर सड़क पार कर रहा था, तभी कार ने टक्कर मार दी, इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो