scriptकहां घर में सो रही वृद्धाओं के नाक-कान से खींच ले गए आभूषण | Where are the jewelery pulled from the nose and ears of old women sle | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कहां घर में सो रही वृद्धाओं के नाक-कान से खींच ले गए आभूषण

चित्तौडग़ढ़/आकोला. जवाहर नगर कॉलोनी में मंगलवार रात में दो घरों में सो रही तीन वृद्ध महिलाओं के साथ हुई लूट की वारदात के चलते क्षेत्र में दहशत है। लुटेरे वारदात में तीन महिलाओं के कानों से करीब तीन तौला वजनी सोने के आभूषण खींच कर ले गए, इससे उनके कान लहुलूहान हो गए।

चित्तौड़गढ़Sep 18, 2019 / 11:24 pm

Vijay

chittorgarh

कहां घर में सो रही वृद्धाओं के नाक-कान से खींच ले गए आभूषण

घरों में घुसे तीन नकाबपोश, क्षेत्र में दहशत का माहौल
वृद्धाएं हो गई लहूलुहान
चित्तौडग़ढ़/आकोला. जवाहर नगर कॉलोनी में मंगलवार रात में दो घरों में सो रही तीन वृद्ध महिलाओं के साथ हुई लूट की वारदात के चलते क्षेत्र में दहशत है। लुटेरे वारदात में तीन महिलाओं के कानों से करीब तीन तौला वजनी सोने के आभूषण खींच कर ले गए, इससे उनके कान लहुलूहान हो गए। आकोला थानाधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि मंगलवार रात को करीब 12 बजे भोली बाई पत्नी लालू मेघवाल घर में सो रही थी। दो से तीन नकाबपोश लुटेरे घर में घुसे व भोली बाई के नाक में पहनी हुई। 13 ग्राम वजनी सोने की नथ खींचकर भाग छूटे। भोली बाई के पुत्र शंकर ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल से मात्र 500 मीटर दूरी पर स्थित आकोला थाने से पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और रात में ही लुटेरों को ढूंढने का प्रयास भी किया लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इस मामले के सम्बंध में रिपोर्ट सुबह लेने की बात कहकर पुलिस वहां से चली गई। इधर, रात करीब 3 बजे यहां से 100 मीटर दूरी स्थित एक अन्य मकान के केलूपोश ढालिए में सो रही दो महिलाएं भगवानी बाई पत्नी रामा मेघवाल व अणछी बाई पत्नी गोकल मेघवाल जो कि आपस में देराणी जेठानी है के साथ भी लूट की वारदात हुई। यहां लुटेरे भगवानी बाई कान में पहने हुए छह ग्राम वजनी सोने के झुमके व अणछी बाई पत्नी गोकल मेघवाल के कान के झुमके व गले में पहने १२ ग्राम वजनी सोने का मादलिए खींच कर ले गए। वारदात में महिलाओं के कान लहूलुहान हो गए। लुटेरों ने महिलाओं के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने बताया की जांच शुरू कर दी है व पुलिस लुटेरों को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

Home / Chittorgarh / कहां घर में सो रही वृद्धाओं के नाक-कान से खींच ले गए आभूषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो