scriptसाठ लाख खर्च करने के बाद भी विद्युत निगम ने क्यों खींच लिए हाथ, आप भी जानिए | Why the Electricity Corporation pulled out even after spending sixty l | Patrika News
चित्तौड़गढ़

साठ लाख खर्च करने के बाद भी विद्युत निगम ने क्यों खींच लिए हाथ, आप भी जानिए

लोगों को सुविधा देने के लिए सड़क के बीच लगे विद्युत खंभे हटाकर नए पोल खड़े करने पर भले ही अजमेर विद्युत वितरण निगम ने साठ लाख रूपए खर्च कर दिए हो, लेकिन पिछले दो साल से नए पोल पर लाइन डालने से निगम के अधिकारी पीछे हट रहे हैं।

चित्तौड़गढ़Dec 02, 2020 / 12:20 pm

jitender saran

साठ लाख खर्च करने के बाद भी विद्युत निगम ने क्यों खींच लिए हाथ, आप भी जानिए

साठ लाख खर्च करने के बाद भी विद्युत निगम ने क्यों खींच लिए हाथ, आप भी जानिए

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार शहर के मीरा मार्केट में सड़क के बीच विद्युत खंभे लगे होने से आमजन को आवाजाही में परेशानी हो रही है। इससे सड़क की चौड़ाई कम हो चुकी है। आबादी बढने के साथ ही शहर में वाहनों की संख्या भी बढी है और मीरा मार्केट में हर दिन आवाजाही इतनी रहती है कि यह मार्ग व्यस्ततम हो चुका है। इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए करीब दो साल पहले अजमेर विद्युत वितरण निगम की ओर से सड़क पर खड़े खंभों को हटाने के लिए सड़क से दूर टावरनुमा नए खंभे खड़े कर दिए थे, जिस पर करीब साठ लाख रूपए खर्च किए गए थे। इसका मकसद यह था कि सड़क के बीच खड़े खंभे हटाने से सड़क की चौड़ाई बढ सकेगी और आवाजाही में आसानी हो जाएगी, लेकिन चंद लोगों के गलत विरोध के चलते दो साल बाद भी सड़क पर खड़े पुराने खंभे हटाकर निगम के अधिकारियों ने नए पोल पर लाइन शिफ्ट नहीं की है। इस कारण इस सड़क की चौड़ाई नहीं बढ पा रही है और आए दिन यहां आवाजाही में यह खंभे परेशानी खड़ी कर रहे हैं। इस मार्ग की सड़क भी टूट चुकी है। नगर परिषद प्रशासन दीपावली से पहले यहां सड़क को चौड़ी करवाकर नई सड़क का निर्माण करवाना चाह रहा है, लेकिन सड़क के बीच खड़े खंभो पर से नए पोल पर लाइन शिफ्ट नहीं होने के कारण परिषद प्रशासन यहां सड़क को चौड़ी करवाकर नहीं सड़क नहीं बनवा पा रहा है।
जानकारी नहीं है, पता करते हैं
मीरा मार्केट में नए पोल लगाने पर साठ लाख रूपए खर्च होने के बाद भी लाइन शिफ्ट नहीं होने का मामला मेरी जानकारी में नहीं है। इस बारे में पता लगाकर कार्रवाई करवाएंगे।
के.आर. मीणा
अधीक्षण अभियंता, अजमेर विद्युत वितरण निगम चित्तौडग़ढ़

Home / Chittorgarh / साठ लाख खर्च करने के बाद भी विद्युत निगम ने क्यों खींच लिए हाथ, आप भी जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो