scriptVIDEO : अजय जैतपुरा के मर्डर के बाद फिर कांप उठा सादुलपुर, बदमाशों ने छात्रा के साथ दिनदहाड़े किया ऐसा, खौल गया लोगों का खून | 10th class student Girl kidnapped from sadulpur churu | Patrika News
चुरू

VIDEO : अजय जैतपुरा के मर्डर के बाद फिर कांप उठा सादुलपुर, बदमाशों ने छात्रा के साथ दिनदहाड़े किया ऐसा, खौल गया लोगों का खून

Sadulpur kidnap case : दूसरी बालिका के चाकू लगा कर उसे डरा दिया तथा एक बालिका को कोई चीज सुंघाकर बाइक पर लाद कर फरार हो गए हैं।

चुरूJan 25, 2018 / 03:48 pm

vishwanath saini

sadulpur

चूूरू. जिले का सादुलपुर कस्बा अभी एडीजे कोर्ट में गोली मारकर अजय जैतपुरा की हत्या किए जाने की घटना को भूला भी नहीं पाया कि सप्ताहभर में ही एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।

सादुलपुर कस्बे में गुरुवार को नगरपालिका के पास शहर के मध्य स्थित मोहता पब्लिक स्कूल की 10 वीं कक्षा की एक छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया है, जिसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। उक्त बालिका अपनी चचेरी बहन के साथ स्कूल में आ रही थी, उसी दौरान स्कूल के आगे बुर्का पहने हुए दो महिलाएं तथा उसके साथ एक अन्य युवक ने दोनों बालिकाओं को घेर लिया।

 

 

Republic Day 2018 : हिन्दुस्तान के दुश्मनों के लिए मौत का दूसरा नाम थे फौजी नारायण सिंह लांबा

 

 

दूसरी बालिका के चाकू लगा कर उसे डरा दिया तथा एक बालिका को कोई चीज सुंघाकर बाइक पर लाद कर फरार हो गए हैं। इस बारे में पुलिस को सूचना की गई मगर पुलिस विलंब से पहुंची, जिस कारण लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शंकरलाल चिड़ावा वाला ने आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस की कार्यशैली की निंदा की है तथा गंभीर परिणाम की चेतावनी दी है। नगर पालिका अध्यक्ष जगदीश बैरासरिया अभी स्कूल के पास पहुंच गए हैं।

 

 

VIDEO : 15 साल की लड़की को 25 साल के शादीशुदा लड़के से हुआ प्यार , सुसाइड नोट में ये बातें लिख दोनों ने दी जान

 

 

मोहता स्कूल प्राचार्य आदि इस बारे में मौन हैं, जो स्कूल से बाहर आने के लिए भी तैयार नहीं है।अभी इतनी ही जानकारी मिल पाई है।चूरू जिले के सादुलपुर कस्बे मे मोहता स्कूल की बालिका के अपहरण के विरोध में जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

स्कूल के अंदर तथा बाहर रोषित नागरिक नारेबाजी कर रहे हैं। विधायक मनोज न्यांगली एवं खाद्य पदार्थ व्यापार समिति के अध्यक्ष राधेश्याम डोकवेवाला भी यहां पहुंच चुके हैं।

 

sadulpur churu
 

पुलिस उप अधीक्षक सुरेश चंद्र जांगिड़ मौके पर पहुंचकर जानकारी ले रहे हैं। सबसे बड़ी समस्या यह सामने आ रही है कि मोहता पब्लिक स्कूल के मुख्य द्वार के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा खराब है। सिर्फ स्कूल के अंदर के कैमरे चल रहे हैं।
इस कारण यह पता नहीं चल रहा की वास्तविक घटनाक्रम कैसे हुआ व क्या हुआ है ? पुलिस के अनुसार उन्होंने चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी है, अभी जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट से बात हुई है वह भी स्वयं इस मामले पर नजर रखे हुए हैं।
कस्बे के दर्जनों युवक अपनी बाइक को तथा अन्य वाहनों पर अपहृत लड़की की तलाश के लिए जा चुके हैं। पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों तथा हरियाणा पुलिस को भी समाचार करवा कर नाकाबंदी करवा दी है, मगर अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो