scriptVIDEO : 15 साल की लड़की को 25 साल के शादीशुदा लड़के से हुआ प्यार, सुसाइड नोट में ये बातें लिख दोनों ने दी जान | Churu Love Story : Girl and boy Commited suicide by hanging | Patrika News
चुरू

VIDEO : 15 साल की लड़की को 25 साल के शादीशुदा लड़के से हुआ प्यार, सुसाइड नोट में ये बातें लिख दोनों ने दी जान

चूरू जिले के राजलदेसर थाना इलाके के गांव आबड़सर के रास्ते पर एक खेत में युवक व युवती के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं।

चुरूJan 23, 2018 / 05:21 pm

vishwanath saini

churu

राजलदेसर.

चूरू जिले के राजलदेसर थाना इलाके के गांव आबड़सर के रास्ते पर एक खेत में युवक व युवती के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मानकर भी जांच कर रही है। पूरे घटनाक्रम की वास्तविकता का पता पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

 

VIDEO पद्मावत विवाद : रानी पद्मावती की तर्ज पर राजस्थान में यहां की महिलाएं जौहर करने को हैं तैयार

 

 

 

राजलदेसर थानाधिकारी सतीश यादव के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब ग्यारह बजे युसूफ धोबी ने सूचना दी कि कस्बे से करीब तीन किमी दूर आबड़सर सड़क मार्ग पर उसका खेत है।

जब वह खेत की सींव संभालने गया तो पास के नागरमल के खेत में दो जने पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटके दिखाई दिए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। लड़की के दुप्पटे का फंदा बनाकर दोनों ने फांसी लगा रखी थी।

 

 

इस पूर्व विदेश मंत्री की गाड़ी में सवार होकर आए थे अजय जैतपुरा को सादुलपुर कोर्ट में गोली मारने वाले

 

 

मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड,ड्राइविंग लाइसेंस व मोबाइल आदि के आधार पर मृतक जोड़े की शिनाख्त रतनगढ तहसील के गांव जैतासर निवासी बीरबल राम जाट (25) व गांव गोपालपुरिया निवासी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के रूप में हुई।

 

 

अजय जैतपुरा के मर्डर का ये Live Video सोशल मीडिया में हुआ वायरल, देखने वालों की कांप रही रूह

 

 

 

पुलिस ने मोबाइल में अंकित फोन नम्बर के आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मृतक बीरबलराम के चाचा पन्नाराम जाट व सुनीता के भाई श्रवणकुमार मायल मौके पर पहुंचे। लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह गांव बलरामपुरा के सरकारी स्कूल में कक्षा दस में पढ़ती थी। सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे स्कूल जाने का कहकर गई थी। शाम को वापस नहीं आई।

 

 

 

VIDEO : अपनी ही शादी से बेखबर थे दूल्हा-दुल्हन, दोनों के परिजन भी इसलिए थे अनजान

 

 

सभी परिचितों व रिश्तेदारों में पता करने पर भी कहीं पता नहीं चला। मंगलवार सुबह गुमशुदगी दर्ज करवाने रतनगढ जा रहे थे कि फोन पर सूचना मिली कि उसका शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है। मृतक बीरबल के चाचा ने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह वह घर से निकला था तथा शाम को घर नहीं पहुचा । मृतक बीरबल शदीशुदा था। करीब एक वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। वह मजदूरी करता था।


मृतक की जेब में मिला सुसाइड नोट

सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसपी सुजानगढ़ सतनाम सिंह ने बताया कि मृतक की जेब में मिले सुसाइड नोट में लिखा हुआ था कि ”मैं बीरबलराम जाट सोच समझकर लिख रहा हूं कि हम दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इसलिए आत्महत्या करने पर मजबूर है। किसी का कोई दोष नहीं है। हम दोनों इससे ही खुश है। हम दोनों का यही निर्णय है। अलविदा-जिन्दगी, बाय बाय”। सुसाइड में नीचे दोनों मृतकों के हस्ताक्षर किए हुए है ।

 

पुलिस ने मृतकों के परिजनों के आने के बाद शवों को फंदे से नीचे उतरवाया। मृतका के भाई व मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर राजलदेसर के सरकारी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

Home / Churu / VIDEO : 15 साल की लड़की को 25 साल के शादीशुदा लड़के से हुआ प्यार, सुसाइड नोट में ये बातें लिख दोनों ने दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो