जिले में 6 नए कोरोना पॉजीटिव, 12 हुए नेगेटिव

जिले में गुरुवार को मिली जांच रिपोर्ट में 6 नए कोरोना पॉजीटिव आए हैं। इसके अलावा 12 जने जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव से नेगेटिव पाए गए हैं।

By: Madhusudan Sharma

Updated: 24 Jul 2020, 12:46 PM IST

चूरू. जिले में गुरुवार को मिली जांच रिपोर्ट में 6 नए कोरोना पॉजीटिव आए हैं। इसके अलावा 12 जने जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव से नेगेटिव पाए गए हैं। सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा ने बताया कि चूरू रानासर का एक,सरदारशहर के वार्ड 32 व सीतसर का एक-एक तथा सुजानगढ़ के वार्ड 28 व वार्ड 35 तथा चौधरी धर्मकांटा के पास के एक- एक व्यक्ति कोरोना जांच में पॉजीटिव आए हैं। इसके अलावा सरदारशहर के 2, चूरू के2 व सुजानगढ़ का तीन तथा राजगढ़ के 5 व्यक्ति जांच रिपोर्ट में नेगेटिव पाए गए हैं। विदेशों से प्रवासियों के आने का क्रम जारी है। गुरुवार को 6 1 प्रवासियों को क्वारंटीन किया गया।
रतनगढ़. कोविड-19 की रोकथाम के लिए सीएमएचओ एवं डिप्टी सीएमएचओ के लिए गए निर्णयानुसार कोरोना टैस्ट के लिए शिविर लगाकर गुरूवार से कार्य प्रारम्भ किया गया। डिपटी सीएमएचओ डा.देवकरण गुरावा ने बताया कि इसके तहत रतनगढ़ नगरपालिका में शिविर लगाकर 40 जनों के सैम्पल लिए गए। इसके तहत पोजिटिव केस को होम कोरन्टाइन किया जाएगा एवं गम्भीर रोगी को पीडीयू मेडीकल कॉलेज चूरू रैफर किया जाएगा।
सरदारशहर. गांधी विद्या मंदिर में स्थित कोविड केयर सेन्टर में प्राचार्य डा.रविन्द्र कुमार व डा.कुलतारसिंह के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने 67 जनों की स्क्रीनिंग कर 26 जनों के सैंपल जांच के लिए चूरू भेजे गए। सेंटर के प्रभारी एसीबीईओ अशोक गौड़ ने बताया कि जांच के बाद 31 जनों को क्वारंटीन किया तथा दो स्वस्थ व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया। इस मौके पर शेखावत, नीरूसिंह, साब्बुसिंह शेहला, रामसिंह आदि उपस्थित थे। इधर जिला कलक्टर प्रदीप के गावंडे ने सेठ भंवरलाल दूगड़ आयुर्वेद विश्व भारती गांधी विद्या मंदिर में स्थित कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। व्यवस्थाओं की जानकारी ली। कलक्टर की मौजूदगी में 100 वां रोगी स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुआ।

Corona virus
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned