scriptगांव गेडाप में 9240 लीटर अवैध बायो डीजल पकड़ा, एक गिरफ्तार | 9240 liters of illegal bio diesel caught in village Gedap, one arreste | Patrika News

गांव गेडाप में 9240 लीटर अवैध बायो डीजल पकड़ा, एक गिरफ्तार

locationचुरूPublished: Oct 27, 2021 01:16:25 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जिला रसद विभाग की टीम ने कलक्टर के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए सोमवार देर रात्रि को सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र के गांव गेडाप की रोही में स्थित एक फार्म हाउस पर छापा मार कर 44 लोहे के ड्रमों में भरे 9 हजार 240 लीटर अवैध बायो डीजल को बरामद किया है।

गांव गेडाप में 9240 लीटर अवैध बायो डीजल पकड़ा, एक गिरफ्तार

गांव गेडाप में 9240 लीटर अवैध बायो डीजल पकड़ा, एक गिरफ्तार

चूरू़. जिला रसद विभाग की टीम ने कलक्टर के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए सोमवार देर रात्रि को सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र के गांव गेडाप की रोही में स्थित एक फार्म हाउस पर छापा मार कर 44 लोहे के ड्रमों में भरे 9 हजार 240 लीटर अवैध बायो डीजल को बरामद किया है।
इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। डीएसओ सुरेंद्र महला ने बताया कि आरोपी चूनाराम माली (34) निवासी जोधपुर हाल गेडाप लंबे समय से सुजानगढ़ उपखंड के पश्चिमी गांवों में बायो डीजल के नाम से अवैध मिलावटी तेल का कारोबार कर रहा था। जिसमें बिजली के ट्रांस्फार्मर में काम आने वाले तेल में डीजल मिलाकर किसानों को बेच रहा था। आरोपी की शिकायत इलाके के पेट्रोल पंप मालिकों ने कलक्टर से की थी। आरोपी जोधपुर का है, इस क्षेत्र में पूर्व में मूंगफली खरीदने बेचने का कारोबार करता था। आरोपी चूनाराम ने बायो डीजल के नाम से तेल बेचने का काम शुरू किया। कार्रवाई करने गई टीम में सदर थाना अधिकारी किसनसिंह बीजारणिया व पर्वतन निरीक्षक संपत कुमार शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो