scriptएक वर्ष से फरार आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा | Accused absconding for one year arrested in Chittorgarh | Patrika News
चुरू

एक वर्ष से फरार आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा

साहवा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में वांछित एक वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा लिया है।

चुरूJul 30, 2021 / 11:01 am

Madhusudan Sharma

एक वर्ष से फरार आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा

एक वर्ष से फरार आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा

साहवा. साहवा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में वांछित एक वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा लिया है। थानाधिकारी सुरेशकुमार ने बताया कि 1 अगस्त 2020 को पुलिस थाना साहवा के तत्कालीन थानाधिकारी गोविन्दराम की अगवाई में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में गांव भनीण के पास साहवा-तारानगर सड़क पर नाकेबंदी की। पुलिस ने एक कंटेनर व 2 कारों में छिपाकर लाए जा रहा 2 क्विंटल 61 किलो 3 सौ ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर मामला दर्ज किया था। कार्रवाई के दौरान फरार हुए 4 आरोपियों को कुछ दिनों बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। जांच अधिकारी की जांच रिपोर्ट एवं गिरफ्तार आरोपियों द्वारा बताई सूचना पर डोडा पोस्त उपलब्ध करवाने वाला आरोपी वैंकेट उर्फ किशोर पुलिस थाना बेंगू जिला चित्तौडगढ़़ वांछित था। 3 दिनों से चित्तौडगढ़़ में डेरा डाले एएसआई रामनारायण, कांस्टेबल श्रवणकुमार व प्रमोद ने गुरुवार अल सुबह चित्तौडगढ़़ शहर से गिरफ्तार कर गुरूवार देर शाम साहवा लाया गया। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी वैकेट उर्फ किशोर गत 1 वर्ष से फरार चल रहा था। वह अपने परिवार वालों के भी सम्पर्क में नहीं था। एनडीपीएस के मामले में सादुलपुर पुलिस गिरफ्तार आरोपी से साहवा थाने में पूछताछ कर रही है।
15 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
सरदारशहर. पुलिस ने चोरी के मामले में 15 सालों से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एएसआई संतोष चौधरी ने बताया कि धिरासर हाडान निवासी पप्पूसिंह राजपूत चोरी के मामले में 15 साल से फरार चल रहा था। जिसे नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

Home / Churu / एक वर्ष से फरार आरोपी को चित्तौडगढ़़ में दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो