scriptएडीजीपी विजिलेंस जोसफ ने मांगी आईजी व एसपी से रिपोर्ट | ADGP Vigilance Joseph sought report from IG and SP | Patrika News
चुरू

एडीजीपी विजिलेंस जोसफ ने मांगी आईजी व एसपी से रिपोर्ट

सरदारशहर थाने में कार्यरत कांस्टेबल दिलीप सिंह को बयान बदलवाने के लिए प्रताडि़त करने का मामला पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों तक पहुंच गया है।

चुरूOct 28, 2021 / 10:31 am

Madhusudan Sharma

एडीजीपी विजिलेंस जोसफ ने मांगी आईजी व एसपी से रिपोर्ट

एडीजीपी विजिलेंस जोसफ ने मांगी आईजी व एसपी से रिपोर्ट

चूरू. सरदारशहर थाने में कार्यरत कांस्टेबल दिलीप सिंह को बयान बदलवाने के लिए प्रताडि़त करने का मामला पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों तक पहुंच गया है। इस मामले को एडीजीपी विजिलेंस बीजू जॉर्ज जोसफ ने गंभीरता से लिया है। प्रकरण को लेकर पूरी तथ्यात्मक रिपोर्ट एडीजीपी विजिलेंस जोसफ ने आईजी रेंज बीकानेर प्रफुल्ल कुमार व चूरू एसपी नारायण टोगस से तत्काल तलब की है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान पत्रिका ने 26 अक्टूबर के अंक में हमने तो हैड कांस्टेबल को बचा लिया, अब तुझे पता चलेगी नौकरी प्रकाशित किया था। उल्लेखनीय है कि सरदारशहर थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ के मामले कांस्टेबल दिलीप सिंह ने एएसपी चूरू योगेन्द्र फौजदार पर महिला कांस्टेबल के बयान बदलने के लिए दबाव डालकर प्रताडि़त करने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी। पीडि़त कांस्टेबल की ओर से एसपी नारायण टोगस के समक्ष पेश होकर सेवानिवृत्ति का प्रार्थना पत्र दिया था।
&प्रकरण को लेकर आईजी बीकानेर व एसपी चूरू से रिपोर्ट मांगी गई है, लेकिन अभी तक मुझे नहीं मिली है। रिपोर्ट का मैं इंतजार कर रहा हूं।
बीजू जॉर्ज जोसफ, एडीजीपी विजिलेंस पुलिस मुख्यालय जयपुर।
चूरू. घर पर दीपावली को देखते हुए साफ-सफाई करते समय बुधवार शाम को एक युवक करंट लगने से झुलस गया। परिजन उसे गंभीर हालत में राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक लोहसना बड़ा निवासी अनिल कुमार (22) दीपावली से पहले घर की साफ-सफाई कर रहा था। इस दौरान अचानक करंट लगने से झुलस गया, परिजन उसे राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि अनिल की करीब डेढ़ वर्ष पहले की शादी हुई थी।

Home / Churu / एडीजीपी विजिलेंस जोसफ ने मांगी आईजी व एसपी से रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो