scriptVIDEO: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के गाने पर भाजपा के इस दिग्गज नेता ने लगाए जमकर ठुमके, देखें वीडियो | bollywood actor sunny deol road show jhunjhunu churu bjp leader dance | Patrika News
चुरू

VIDEO: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के गाने पर भाजपा के इस दिग्गज नेता ने लगाए जमकर ठुमके, देखें वीडियो

LOk Sabha Election 2019 : भाजपा में हालिया शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज शेखावाटी दौरे पर रहे। सनी देओल ने चूरू और झुंझुनूं में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया।

चुरूMay 04, 2019 / 06:55 pm

Vinod Chauhan

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के गाने पर भाजपा के इस दिग्गज नेता ने लगाए जमकर ठुमके, देखें वीडियो

sikar

चूरू.
भाजपा Bjp में हालिया शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल Sunny Deol आज शेखावाटी दौरे पर रहे। सनी देओल ने चूरू और झुंझुनूं में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया। चूरू में भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वा के समर्थन में बॉलीवुड के सुपर स्टार फिल्म अभिनेता सनी देओल ने चूरू में रोड शो किया। इससे पहले नोहरे में चल रही सभा में विधानसभा में उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने मैं निकला गड्डी लेके… गाने पर उत्साह के साथ Dance भी किया। जिस पर मौजूद हजारों समर्थकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। रोड़ शो के दौरान सनी की झलक पाने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। अभिनेता सनी देओल अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब सवा घंटे देरी से पहुंचे। सुबह साढ़े नौ बजे का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था लेकिन वे 11 बजे बाद पुलिस लाइन मैदान में बनाए हैलीपेड पर उतरे। जैसे ही वे उतरने लगे। उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। इस कारण देओल ने काफी असहज महसूस किया। लोगों ने इस दौरान सेल्फी भी ली। इसी बीच भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वा आ गए और उन्होंने उनका अभिवादन कर लोगों को दूर किया। इसके बाद वे गाड़ी में बैठकर सीधे धर्म स्तूप के पास स्थित नागवाणों के नोहरे में पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को विजय बनाने का आह्वान किया। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म का डॉयलोग सुनाया। कहा कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा। तत्पश्चात वे रोड शो के लिए रवाना हो गए। रोड शो में राठौड़ के अलावा रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि भी थे।

झुंझुनूं में प्रशंसकों के चेहरों पर दिखी मायूसी
झुंझुनूं में भी सनी देओल ने भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र खीचड़ के समर्थन में रॉड शो किया। जो हेलीपेड से लेकर कलेक्ट्रेट सर्किल तक आयोजित हुआ। इस दौरान सनी देओल की एक झलक देखने के लिए पूरा शहर सडक़ और छतों पर उमड़ पड़ा। सनी देओल ने भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया। इस दौरान पूरे रॉड शो में लोग मोदी मोदी के साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए। सनी देओल के झुंझुनूं आने पर हजारों प्रशंसकों को इस दौरान मायूसी भी हाथ लगी। क्योंकि सनी देओल का रोड शो मुख्य बाजार तक प्रस्तावित था। लेकिन, वह कलेक्ट्रेट सर्किल से ही वापस लौट गए। जिससे मुख्य बाजार में इंतजार कर रहे उनके प्रशंसकों और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी मायूसी छा गई। बतादें कि इससे पहले भी तीन मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का झुंझुनूं दौरा भी अचानक रद्द होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं को निराशा हाथ लगी थी।

Home / Churu / VIDEO: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के गाने पर भाजपा के इस दिग्गज नेता ने लगाए जमकर ठुमके, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो