scriptघर से दो किलोमीटर दूर रोही में मिला लापता महिला का कंकाल | churu crime news | Patrika News
चुरू

घर से दो किलोमीटर दूर रोही में मिला लापता महिला का कंकाल

सादुलपुर (चूरू). सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

चुरूOct 06, 2019 / 11:40 am

Madhusudan Sharma

घर से दो किलोमीटर दूर रोही में मिला लापता महिला का कंकाल

घर से दो किलोमीटर दूर रोही में मिला लापता महिला का कंकाल

सादुलपुर (चूरू). चूरू की सादुलपुर तहसील स्थित हमीरवास थानान्तर्गत गांव नेशल बड़ी में लगभग एक माह पूर्व घर से लापता हुई एक वृद्धा का घर से दो किलोमीटर दूर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशल बड़ी गांव की निवासी महिला गुड्डी देवी मानसिक रूप से बीमार थी तथा 30 अगस्त को घर से बिना बताए निकल गई। ग्रामीणों ने बताया कि महिला ने रोही में पहुंचकर खीप से रस्सा बनाकर एवं गले में फंदा डालकर आत्महत्या की। शनिवार को गांव का ही एक व्यक्ति खेत में गया तथा जब वह रोही में महिला का कंकाल देखा तो पूर्व सरपंच होशियारसिंह कड़वासरा को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर ग्रामीण पहुंचे तथा पुलिस को बुलाया।
मृतका के पुत्र हरीराम ने कपड़ों के आधार पर शिनाख्त अपनी मां गुड्डी के रूप में की। कड़वासरा ने बताया कि शव बिल्कुल क्षत-विक्षत हो गया, सिर्फ हड्डियों का ढांचा था। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि 30 अगस्त को मृतका के पुत्र हरीराम ने हमीरवास थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था तथा बताया कि उसकी 55 वर्षीय मां गुड्डी देवी मानसिक रूप से बीमार थी तथा घर से गायब हो गई। खोजबीन के बाद भी कोई पता नहीं चला।

Home / Churu / घर से दो किलोमीटर दूर रोही में मिला लापता महिला का कंकाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो