चूरू के शोरूम से 12 लाख के मोबाइल चोरी

चूरू. सुबह आस-पड़ोस के लोगों ने शोरूम मालिक को सूचना दी।

By: manish mishra

Published: 08 Dec 2019, 12:00 PM IST

चूरू. जिला मुख्यालय पर नई सड़क पर एक शोरूम के अंदर चोरों ने सेंध लगाई रात्रि में चोरों ने शोरूम का शटर तोड़कर शोरूम में रखी सवा लाख रुपए की नगदी व 12 लाख के मोबाइल चुरा ले गए। इस सॉरी ने पुलिस गश्त पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं सुबह आस-पड़ोस के लोगों ने शोरूम मालिक को सूचना दी।

कि आपके शोरूम का शटर टूटा हुआ है इसके बाद शोरूम का मैनेजर अयूब शोरूम में पहुंचा और उसने बताया शोरूम के अंदर गले में सवा लाख रुपए की नकदी रखी हुई थी। उनके पास स्टॉक में 12लाख रुपए के मोबाइल थे सभी चोरी हो गए हैं। शोरूम के मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व कोतवाली को भी दी है कोतवाली पुलिस ने भी शोरूम का मौका मुआयना कर लिया है।

मारपीट कर दस हजार रुपए निकालने का आरोप, मामला दर्ज
सादुलपुर. मारपीट कर जेब से दस हजार रुपए निकालने के आरोप में सिधमुख थानापुलिस ने मामला दर्ज किया है। न्यायालय से प्राप्त इस्तगासे के आधार पर दर्ज मामले में चैनपुरा बड़ा निवासी सज्जनसिंह ने बताया कि 19 अक्टूबर 2019 को सुबह आठ बजे अपने गांव में मोटरसाइकिल पर अपने भाई राजवीर के घर दूध लाने के लिए जा रहा था।

तभी गांव का ही रविन्द्र, गुड्डी देवी तथा ज्योती ने जबरदस्ती रास्ते पर रोककर मारपीट की तथा उसकी जेब में रखे दस हजार रुपए निकाल लिए और गालीगलौच की तथा उसके भाई व भाभी के ऊपर पत्थर फेंकने लगे। इतना ही नहीं, झूठा मामला दर्ज करवाकर जेल भेजने की चेतावनी दी।

Show More
manish mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned