scriptचूरू पुलिस को झुंझुनूं से बुलानी पड़ी टीम | churu crime news | Patrika News
चुरू

चूरू पुलिस को झुंझुनूं से बुलानी पड़ी टीम

चूरू. आंकलन करने में लगे हुए हैं।

चुरूMay 13, 2020 / 09:29 pm

manish mishra

चूरू पुलिस को झुंझुनूं से बुलानी पड़ी टीम

चूरू पुलिस को झुंझुनूं से बुलानी पड़ी टीम

चूरू. सरकार की ओर से गुटखा-तम्बाकू उत्पादों पर प्रतिबंध लगा रखा है, कुछ व्यापारी बाजार में इसकी कमी को दिखाते हुए कालाबाजारी के लिए स्टॉक कर लिया है।पान-मसाले व तम्बाकू उत्पादों को आठ से दस गुने दामों पर बेचा जा रहा है। प्रेम नगर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने किराए के गोदाम पान-मसाले व तम्बाकू का स्टॉक कर रखा था।
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देशानुसार स्पेशल टीम प्रभारी अमित स्वामी ने गोदाम पर छापा मारा। इसके बाद उन्होंने कोतवाल सुभाषचंद्र कच्छावा को सूचना दी। कोतवाली पुलिस की सूचना पर एंटी इवेजन टीम झुंझुनूं ने गोदाम से 88 पान मसाले व 31 बोरे तम्बाकू उत्पादों के जब्त करने की कार्रवाई की।जब्त पान-मसाले व तम्बाकू उत्पादों की वर्तमान बाजार कीमत करीब एक करोड़ रुपए होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
हालांकि झुंझुनूं से ज्वाइंट कमिश्नर रामेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पहुंची एंटी इवेजन के अधिकारी वास्तविक कीमत का आंकलन करने में लगे हुए हैं।पुलिस को ट्रांसपोर्ट कम्पनी संचालक लीलाधर के पान-मसाला व तम्बाकू उत्पादों के चोरी छिपे विक्रय करने की सूचना मिली थी। बताया गया कि भारी मात्रा में प्रेमनगर स्थित गोदाम किराए पर लेकर माल को स्टॉक किया हुआ है।
इस पर अचानक छापेमारी की गई।कोतवाली पुलिस की सूचना पर झुंझुनूं से एंटी इवेजन टीम के ज्वाइंट कमिश्नर मौके पर पहुंचे। इस दौरान गोदाम से पान-मसाला व तम्बाकू उत्पाद के 119 बोरे बरामद किए गए। एंटी इवेजन टीम में राज्य कर अधिकारी सुनील जानू, राकेश धनखड़ आदि शामिल रहे।

Home / Churu / चूरू पुलिस को झुंझुनूं से बुलानी पड़ी टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो