scriptचूरू जिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव | Churu district five new Corona positive | Patrika News
चुरू

चूरू जिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव

जिले में पांच नए मामले कोरोना पॉजिटिव के आए हैं। इनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई है। जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि सुजानगढ़ का 35 वर्षीय दिल्ली से आया युवक जांच में पॉजीटिव है।

चुरूJun 24, 2020 / 10:02 am

Madhusudan Sharma

चूरू जिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव

चूरू जिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव

चूरू. जिले में पांच नए मामले कोरोना पॉजिटिव के आए हैं। इनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई है। जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि सुजानगढ़ का 35 वर्षीय दिल्ली से आया युवक जांच में पॉजीटिव है। इसी तरह चूरू के वार्ड 30 का 46 वर्षीय व वार्ड 37 का 25 वर्षीय युवक कोरोना पाजीटिव पाया गया है। दोनों मुम्बई से आये है। इसके अलावा सरदारशहर के रतना गोगामेड़ी के 44 वर्षीय व्यक्ति व 40 वर्षीय महिला कोरोना जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव आई है। दोनों दिल्ली से आये है।
दिल्ली से आए दपंत्ती पॉजीटिव
सरदारशहर. रतना गोगामेड़ी इलाके में रहने वाले 21 जून को दिल्ली से आए दपंत्ती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पति की उम्र 44 वर्ष व पत्नी की उम्र 40 वर्ष है। शहर में पॉजिटिव की संख्या बढ़ती ही जा रही है। जिससे शहर के लोग भयभीत हैं। वहीं सेठ भंवरलाल दूगड़ आयुर्वेद विश्वभारती महाविद्याल में स्थित डेडिकेटेड कोरोना केयर सेण्टर में महाविद्यालय के प्राचार्य डा.रविन्द्र कुमार व डा.कुलतारसिंह की टीम ने 67 जनों की स्क्रीनिंग कर 30 जनों को क्वारंटीन किया। कोविड केयर सेंटर में पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है। तीन रोगियों को 7 दिनों में नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके अलावा 16 स्वस्थ व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन से डिस्चार्ज किया गया तथा 2 व्यक्तियों को चूरू रेफर कर दिया गया। रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने के लिए 555 व्यक्तियों को काढा पिलाया गया।

Home / Churu / चूरू जिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो