scriptchuru news: क्यों घर छोड़ ट्रेन में बैठ चूरू आ गईं महाराष्ट्र की दो किशोरियां | churu news: Two Girls From Maharashtra Came To Churu In A Train | Patrika News
चुरू

churu news: क्यों घर छोड़ ट्रेन में बैठ चूरू आ गईं महाराष्ट्र की दो किशोरियां

churu news: गनीमत यह रही कि चूरू महिला पुलिस की नजर पडऩे पर उन्हें बाल कल्याण समिति को सुपुर्द कर दिया।

चुरूFeb 07, 2020 / 12:55 pm

Brijesh Singh

churu news: क्यों घर छोड़ ट्रेन में बैठ चूरू आ गईं महाराष्ट्र की दो किशोरियां

churu news: क्यों घर छोड़ ट्रेन में बैठ चूरू आ गईं महाराष्ट्र की दो किशोरियां

चूरू. आजकल की युवा पीढ़ी परिजनों की समझाइश को दबाव समझने लग जाती है, जाने-अनजाने में कभी ऐसी मुसीबत में फंस जाते हैं कि निकल पाना मुश्किल हो जाता है। महाराष्ट्र में कक्षा आठ में पढऩे वाली दो सहेलियोंं को भी घरवालों की टोका-टाकी पसंद नहीं आई। लिहाजा चार दिन पहले बिना बताए ट्रेन में सवार होकर भाग गई। गनीमत यह रही कि चूरू महिला पुलिस की नजर पडऩे पर उन्हें बाल कल्याण समिति को सुपुर्द कर दिया।

बालिकाओं के सकुशल मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। नाबालिग सहेलियों ने बताया कि परिजनों का टोका-टॉकी करना पसंद नहीं आया और वे ट्रेन में बैठकर राजगढ़ पहुंच गई। यहां लाडनूं में रहने वाले परिचित दोस्त को फोन किया। इधर, बालिकाओं के नहीं मिलने पर परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को तलाशना शुरू किया। राजगढ़ पहुंचने पर बालिका ने लाडनूं रहने वाले मित्र को फोन किया।

मित्र के नहीं मिलने पर दोनों ट्रेन में बैठकर चूरू पहुंची। यहां महिला थानाप्रभारी राजेश की नजर पडऩे पर बाल कल्याण समिति को सौंप दिया। चाइल्ड हेल्प लाइन के कपिल भाटी ने बताया कि इस संबंध में बालिकाओं के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके शुक्रवार को चूरू पहुंचने की उम्मीद है। इसके बाद कानूनी कार्रवाई कर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Home / Churu / churu news: क्यों घर छोड़ ट्रेन में बैठ चूरू आ गईं महाराष्ट्र की दो किशोरियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो