scriptcorona: यूपी जा रहे ट्रक में छिपा था कुछ ऐसा | churu sadulpur news | Patrika News
चुरू

corona: यूपी जा रहे ट्रक में छिपा था कुछ ऐसा

चूरू. तो मामला कुछ और ही निकला।

चुरूMar 31, 2020 / 04:36 pm

manish mishra

corona: यूपी जा रहे ट्रक में छिपा था कुछ ऐसा

corona: यूपी जा रहे ट्रक में छिपा था कुछ ऐसा

चूरू. कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लोकडाउन है। शहर बंद है, गलियां सूनी हैं। फिर भी कुछ लोग सरकार के आदेशों की अवहेलना ही नहीं कर रहे हैं। चूरू जिले के सादुलपुर में सोमवार को पुलिस ने महाराष्ट्र औरंगाबाद से आ रहे एक कैंटर को रोककर जांच की, तो मामला कुछ और ही निकला।
कैंटर-ट्रक में चालक बिना किसी अनुमति के और बिना किसी डर-भय के हजारों किमी पार कर 27 लोगों को भरकर अलीगढ़ यूपी जा रहा था। इसमें कुछ बच्चे भी थे। लोगों में नौ यूपी-अलीगढ़ के थे एवं शेष लोगों में से भादरा, पिलानी तथा सादुलपुर तहसील के गांव भोजाण, थानमठुई गांव के है।थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने पूछताछ की तो चालक ने बताया कि बंद के कारण काम-काज नहीं था तथा वह ट्रक में भरकर लोगों को ले आया।
पुलिस ने कैंटर-ट्रक को जब्त कर लिया एवं मौके पर ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को बुलाकर ट्रक में सवार सभी लोगों की जांच करवाई एवं खाने की व्यवस्था की। माहेश्वरी भवन में बनाए गए आइसोलेश वार्ड में भर्ती करवाया गया है। हालांकि ट्रक में सवार संक्रमित नहीं हैं।बाद में संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन मोहता, पार्षद हैदर अली एवं समाजसेवी रामकिशन बैरासरिया के सहयोग से सभी लोगों के लिए खाने की व्यवस्था की गई। कैंटर में ना कोई पानी की व्यवस्था थी और ना ही कोई मेडिसिन की व्यवस्था थी।
ऑटो में सवार 11 लोग

गश्त के दौरान पुलिस ने इंदौर मध्यप्रदेश से आए एक ऑटो को भी पकड़ा है। ऑटो में सवार 11 लोगों की स्वास्थ्य की जांच कर मोहता आयुर्वेद चिकित्सालय में बने आइसोलेशन में वार्ड में भर्ती किया है। स्वास्थ्य विभाग के धर्मपाल मूंड ने बताया कि सभी लोग इंदौर में काम करते थे तथा वहां से ऑटो किराए पर कर सिधमुख आ रहे थे। सभी लोग सिधमुख निवासी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो