scriptचूरू में थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, तादाद 665 तक पहुंची | Corona Did Not Stop In Churu, Number Reached Up To 665 | Patrika News
चुरू

चूरू में थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, तादाद 665 तक पहुंची

नए संक्रमितों के मिलने के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की तादाद 665 जा पहुंची है।

चुरूJul 31, 2020 / 10:57 am

Brijesh Singh

चूरू में थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, तादाद 665 तक पहुंची

चूरू में थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, तादाद 665 तक पहुंची

चूरू. जिले में गुरूवार को मिली जांच रिपोर्ट में 5 नए पॉजिटव मरीज पाए गए हैं जबकि 19 कोरोना रोगी ठीक हुए हैं। नए संक्रमितों के मिलने के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की तादाद 665 जा पहुंची है। सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा ने बताया कि सुजानगढ़ के रैगर बस्ती का एक, सरदारशहर के मांगनसर व ढाणी तेतरवाल का एक-एक, रतनगढ़ के वार्ड तीन का एक तथा झुंझुनूं का दुबई से आया एक व्यक्ति कोरोना जांच में पॉजीटिव आया है। इसके अलावा जांच रिपोर्ट में रतनगढ़ के 3, सरदारशहर के 3, राजगढ़ का एक, सुजानगढ़ के 8 ,चूरू का 2 व तारानगर के 2 व्यक्ति में पॉजीटिव से नेगेटिव हुए हैं। इन्हें मिला कर अब तक 496 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

अकेले चूरू में करीब 300 लोगों की सैंपलिंग
बिजली विभाग, कोर्ट के अधिकारी-कर्मचारी, समाज कल्याण विभाग के कन्या छात्रावास, महेंद्र एंड संस, पशु चिकित्सा विभाग, अंबेडकर भवन रतननगर, हुंडई एजेंसी एवं ट्रोमा सेंटर में कुल मिला कर लगभग 300 लोगों की सैंपलिंग की गई। बीसीएमओ डॉ. अहसान गौरी के मुताबिक इस कार्य को संपादित करने में डॉ. शशांक चौधरी, डॉ. हुसैन मंसूरी, डॉ. कविता, एलटी सुधीर सेन, रवि कौशिक, राजेश गोदारा, महेंद्र, हनुमान, किशन आदि ने सहयोग किया।

Home / Churu / चूरू में थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, तादाद 665 तक पहुंची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो