अवैैध शराब से भरा ट्रक जब्त, आरोपी फरार,

अवैैध शराब से भरा ट्रक जब्त, आरोपी फरार,

Rakesh gotam | Publish: Sep, 05 2018 10:52:26 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

पांच दिनों में दूसरी बड़ी कार्रवाई

सादुलपुर. पुलिस ने अवैध शराब पकड़ो के अभियान अन्तर्गत पांच दिनों में दूसरी बड़ी कार्रवाई कर मंगलवार रात अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है। आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक से १६११ कार्टन अंगे्रजी शराब के विभिन्न ब्रांड बरामद किए हैं। जब्त शराब की अनुमानित कीमत २५ लाख रुपए आंकी है। बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश एवं पंजाब निर्मित है। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग ५२ पर स्थित गांव लसेड़ी के नजदीक नाकाबंदी के दौरान हिसार की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकने का संकेत दिया। चालक पुलिस नाकाबंदी तोड़कर सादुलपुर की ओर भागने लगा। मौके पर उपस्थित एसआई राधेश्याम एवं एएसआई जोगेन्द्र सिंह ने मय पुलिस दल ट्रक का पीछा किया। थोड़ी ही दूर बाद चालक ट्रक सड़क किनारे खड़ा कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने ट्रक की तलाश ली तो उसमें शराब भरी हुई थी। गौरतलब है कि ३१ अगस्त की रात को भी ४५ लाख रुपए की शराब जब्त की थी।

इन्होंने की कार्रवाई

पुलिस महानिरीक्षक के निर्देशानुसार चूरू एसपी राममूर्ति जोशी की ओर से गठित स्पेशल टीम में शामिल एएसआई जोगेन्द्र सिंह, कांस्टेबल रोशनलाल, चरणसिंह, चंद्रभान, मुकेश, रामपाल तथा एसआई राधेश्याम तथा कांस्टेबल अजय व नरेश ने शराब से भरे ट्रक को जब्त करने की कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें

चाकू रखने के आरोपी को भेजा जेल

तारानगर. न्यायालय ने अवैध चाकू रखने के आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया है। गांव सात्यूं निवासी कृष्ण कुमार उर्फ कालूसिंह मंगलवार रात चाकू लेकर संदिग्ध अवस्था में गांव के शनि मंदिर के पास घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कालूसिंह को गिरफ्तार कर उससे चाकू जब्त कर लिया। पुलिस ने बुधवार सुबह आरोपी कालूसिंह को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत


रतनगढ़. कस्बे के संगम चौराहे पर बुधवार दोपहर करीब तीन बजे टे्रलर(बड़े ट्रक) की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव जेगनिया बीकान निवासी नरेंद्रसिंह राठौड़ (२५) अपने गांव से चूरू जा रहा था। इस दौरान संगम चौराहे के पास टे्रलर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर घायल युवक को राजकीय सामान्य चिकित्सालय में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के एक रिश्तेदार के मुताबिक युवक अपनी भानजी का जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए चूरू जाने का कहकर घर से आया था। रास्ते में हुई दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। नरेंद्र की शादी दो वर्ष पहले सीकर जिले के तूनवा गांव में हुई थी। उसके तीन महीने का बेटा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned