scriptशराब पार्टी करने गया था, खेळ में मिली लाश | Dead Body Found In A Water Tank, Seems To Murdered | Patrika News
चुरू

शराब पार्टी करने गया था, खेळ में मिली लाश

सुबह पूनिया कॉलोनी से जा रहे व्यक्ति ने परिजनों को फोन कर बिल्लू का शव पानी की खेळ में तैरते मिलने की सूचना दी गई।

चुरूMay 30, 2020 / 11:11 am

Brijesh Singh

शराब पार्टी करने गया था, खेळ में मिली लाश

शराब पार्टी करने गया था, खेळ में मिली लाश

चूरू. शहर की पूनिया कॉलोनी में शुक्रवार सुबह पशुओं के पानी पीने के लिए बनी खेल में युवक का शव तैरता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस संबंध में मृतक युवक के परिचित एक व्यक्ति की सूचना पर परिजन व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। इस संबंध में परिजनों की ओर से युवक की हत्या का संदेह जाहिर करते हुए नामजद मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने नामजद व्यक्तियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एकबारगी पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया।

हालांकि बाद में पुलिस की समझाइश के बाद पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए। पुलिस के मुताबिक वार्ड 36 निवासी बिल्लू (45) कबाड़ी का काम करता था। गुरुवार शाम चार बजे घर से निकला था। रात को वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने मोबाइल पर फोन किया, तो बंद मिला। परिजनों ने परिचितों को फोन भी किया, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। सुबह पूनिया कॉलोनी से जा रहे व्यक्ति ने परिजनों को फोन कर बिल्लू का शव पानी की खेळ में तैरते मिलने की सूचना दी गई। इस पर परिजन मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि युवक रात को अपने परिचितों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। घटनास्थल पर पुलिस को मृतक युवक के मोबाइल के अलावा एक फोन, तौलिया, कुत्ते को बांधने वाली चैन, बनियान मिलने पर हत्या का संदेह जाहिर किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक युवक बिल्लू के एक लड़का व एक लड़की है।

Home / Churu / शराब पार्टी करने गया था, खेळ में मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो