scriptVIDEO: स्वीकृत सोसायटी ऋण की मांग को लेकर प्रदर्शन | Demonstration on the demand for approved society loan | Patrika News
चुरू

VIDEO: स्वीकृत सोसायटी ऋण की मांग को लेकर प्रदर्शन

स्वीकृत सोसायटी ऋण दिलवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किसान नेता जगतसिंह के नेतृत्व में कॉपरेटिव सोसायटी बैंक के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

चुरूDec 19, 2019 / 12:29 pm

Madhusudan Sharma

VIDEO: स्वीकृत सोसायटी ऋण की मांग को लेकर प्रदर्शन

VIDEO: स्वीकृत सोसायटी ऋण की मांग को लेकर प्रदर्शन

सादुलपुर. स्वीकृत सोसायटी ऋण दिलवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किसान नेता जगतसिंह के नेतृत्व में कॉपरेटिव सोसायटी बैंक के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर महीपाल सिंह, गजेन्द्रसिंह, महेन्द्र सिंह, रामसिंह, सांवरमल, सत्यपाल, रामनिवास, जंगवीर, शीशराम, मोहनलाल, रघुवीरसिंह, हरिसिंह आदि सहित गांव सुलखणिया के किसानों ने रोष जताते हुए कहा कि सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता जून माह में मिलनी चाहिए थी। लेकिन दिसंबर माह बीत रहा है तथा बैंक अधिकारी प्रतिदिन ऋण देने के लिए बुला लेते हैं। लेकिन कार्रवाई नहीं करते हैं। जिसके कारण उनको समय बर्बादी के साथ-साथ आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। मांग के समर्थन में जमकर नारेबाजी की तथा बैंक के सामने धरने पर बैठ गए। किसान नेता जगतसिंह ने कहा कि किसानों को अनावश्यक रूप से परेशान करने की नियत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लगभग एक घंटे तक चले विरोध प्रदर्शन के बाद शाखा प्रबंधक ने शीघ्र ही किसानों के खातों में पैसा जमा करवाने का आश्वासन दिया।
तारानगर. नागरिकता संसोधन अधिनियम व अन्य मांगों को लेकर माकपा व अन्य राजनैतिक पार्टियों की ओर से 19 दिसंबर को सुबह 11 बजे तहसील कार्यालय के आगे विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। यह जानकारी माकपा के जिला सचिव निर्मल प्रजापत ने दी।

Home / Churu / VIDEO: स्वीकृत सोसायटी ऋण की मांग को लेकर प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो