scriptचित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जा रहा था डोडा-पोस्त, गिरफ्तार | Doda-Posta was being taken from Chittorgarh to Fatehabad, arrested | Patrika News
चुरू

चित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जा रहा था डोडा-पोस्त, गिरफ्तार

दूधवाखारा पुलिस की ओर से एक कार से २९ किलो डोडा पोस्त जब्त कर एक आरोपी को गिर तार किया है। नशे की खेप चित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जाने की जानकारी सामने आई है।

चुरूOct 21, 2020 / 10:12 pm

Madhusudan Sharma

चित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जा रहा था डोडा-पोस्त, गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जा रहा था डोडा-पोस्त, गिरफ्तार

चूरू. दूधवाखारा पुलिस की ओर से एक कार से २९ किलो डोडा पोस्त जब्त कर एक आरोपी को गिर तार किया है। नशे की खेप चित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जाने की जानकारी सामने आई है। जब्त डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत एक लाख बीस हजार रुपए आंकी जा रही है। एसपी परिस देशमुख की ओर चलाए जा रहे मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ अभियान के तहत एएसपी चूरू योगेन्द्र फौजदार व सहायक पुलिस अधीक्षक चूरू शैलेन्द्रसिंह इन्दौलिया आईपीएस के निर्देशन में दूधवाखारा थानाधिकारी आरपीएस (प्रशिक्षु) नारायणकुमार बाजिया ने जाप्ते के साथ नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान चूरू से राजगढ़ की तरफ जाने वाले एक कार चालक को रोककर जांच की गई तो २९ किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया। मामले में आरोपी विष्णकुमार बिश्नोई 26 साल निवासी धांगड जिला फतेहाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई टीम में कांस्टेबल जयप्रकाश, राकेश, नरेश व चालक धर्मपाल शामिल रहे। कार्यवाही में जयप्रकाश की विशेष भूमिका रही।

Home / Churu / चित्तौडग़ढ़ से फतेहबाद ले जा रहा था डोडा-पोस्त, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो