scriptNegligence In Treatment- कैसे हुई नवजात की मौत, किसने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप | How the newborn died, who was accused of negligence in treatment | Patrika News
चुरू

Negligence In Treatment- कैसे हुई नवजात की मौत, किसने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

लाडनूं (चूरू). शुक्रवार को तो जच्चा-बच्चा दोनों ठीक थे, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि शनिवार को नवजात ने दम तोड़ दिया। इससे आक्रोशित परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया और अस्पताल में हंगामा किया।

चुरूFeb 23, 2020 / 12:37 pm

Vijay

Negligence In Treatment- कैसे हुई नवजात की मौत, किसने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

Negligence In Treatment- कैसे हुई नवजात की मौत, किसने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

लाडनूं (चूरू). शुक्रवार को तो जच्चा-बच्चा दोनों ठीक थे, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि शनिवार को नवजात ने दम तोड़ दिया। इससे आक्रोशित परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया और अस्पताल में हंगामा किया। अस्पताल परिसर रुदन और रुलाई की आवाज ने माहौल गगीन बना दिया। लोगों ने बताया कि स्थानीय सेठ गणपत राय सरावागी अस्पताल में शुक्रवार दोपहर गर्भवती महिला बुलबुल को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक राजेश कुमारी ने करीब 4 घण्टे बाद सिजेरियन कर डिलीवरी करवा दी। लेकिन शनिवार दोपहर नवजात की मौत हो गई। इसे लेकर अस्पताल परिसर में भीड़ एकत्रित होकर गई और हंगामा खड़ा कर दिया, उन्होंने चिकित्सकों पर कार्रवाई की मांग की। वहीं नवजात के मामा पोमराज प्रजापत ने चिकित्सकों पर आरोप लगाया कि सिजेरियन डिलीवरी हो या नॉर्मल अस्पताल में छह हजार से दस हजार रुपए लिए बगैर डिलेवरी नहीं की जाती। जब मरीज के परिजन पैसे देने से मना करते हैं, तब उन्हें यहां से कार्ड बनाकर रैफर कर दिया जाता है। उन्होंने बताया कि गरीब तबके के लोग निजी अस्पताल को छोड़कर सरकारी अस्पताल आते हैं और वहां भी इलाज व डिलीवरी के नाम पर वसूली की जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया और नवजात का शव परिजनों को सौंपा।

Home / Churu / Negligence In Treatment- कैसे हुई नवजात की मौत, किसने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो