scriptनाबालिग से गैंगरेप, चाचा ने ही पांच लाख में भतीजी का कर दिया सौदा | minor girl gang rape in churu | Patrika News
चुरू

नाबालिग से गैंगरेप, चाचा ने ही पांच लाख में भतीजी का कर दिया सौदा

जिले के शहरी क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप व रिश्ते में चाचा के खिलाफ पांच लाख रुपए में सौदा करने का मामला दर्ज हुआ है।

चुरूAug 06, 2021 / 04:21 pm

Kamlesh Sharma

minor girl gang rape in churu

demo

चूरू। जिले के शहरी क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप व रिश्ते में चाचा के खिलाफ पांच लाख रुपए में सौदा करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में चार नामजद सहित छह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडि़ता का एक सरकारी अस्पताल मेडिकल कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।
पीडि़ता ने बताया कि रिश्ते में चाचा उसे चाची की बीमारी का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। एक गांव में ले जाकर उसे बंधक बनाकर रोज पीटता था। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में पीडि़ता को 5 लाख रुपए में बेचने की जब भनक लगने पर मौका पाकर वहां से भाग निकली। लेकिन कुछ दूर भागने के बाद एक नहर के पास उसके चाचा और उसके साथी ने उसे पकड़ लिया।
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसे एक गांव ले गए जहां उसे नशीली गोली देकर चाचा और उसके साथी सहित चार जनों ने बलात्कार किया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों ने उसे गर्म लोहे से भी दागा। बाद में आरोपी पीडि़ता को उसकी ताई के पास छोड़कर गए। ताई ने पीडि़ता के परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी।

Home / Churu / नाबालिग से गैंगरेप, चाचा ने ही पांच लाख में भतीजी का कर दिया सौदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो