scriptवो तड़पता रहा, लोग देखते रहे और एम्बुलेंस भी नहीं आई | He was suffering, people did not see and ambulance | Patrika News
पाली

वो तड़पता रहा, लोग देखते रहे और एम्बुलेंस भी नहीं आई

न हाईवे पर किसी को दया आई न ही अस्पताल में 108 एम्बुलेंस वाले समय पर आए। ऐसे में गंभीर घायल तड़पता रहा लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था।

पालीOct 09, 2016 / 02:56 am

rajendra denok


रोहट.
शनिवार की शाम को पाली जोधपुर राजमार्ग बांडाई के निकट जोधपुर निवासी जब्बरसिंह पुत्र गणपतसिंह राजपूत व श्याम सोनी पुत्र बाबूलाल सोनी बाइक लेकर गाजनगढ में स्थित गाजन माता मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। पीछे से तेज गति से आ रही कार चालक ने टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दोनों जने उछल कर गिर गए। जब्बरसिंह राजपूत गंभीर रूप से घायल होकर सड़क के पास 20 मिनट तक तड़पता रहा, लेकिन किसी भी राहगीर को दया नहीं। कुछ ही समय बाद रोहट निवासी भगवती प्रसाद व कम्पाउडर धनश्याम वैष्णव पाली से रोहट आ रहे थे तो जब्बरसिंह को कार में डालकर राहेट अस्पताल लाए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जोधपुर ले जाने के लिए कहा। ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया तो रोहट की एम्बूलेंस किसी हादसे की सूचना पर खारड़ा गई हुई थी। पहले जैतपुर की एम्बुलेंस आना बताया जब जैतपुर एम्बुलेंस का फोन किया तो उसने कांकाणी की एम्बुलेंस आना बताया। कांकाणी वाले से पुछा तो उसने बताया कि कोई सूचना ही नहीं है। आखिरकार डेढ़ घंटे बाद रोहट की एम्बुलेस चालक शैतानसिंह ने जोधपुर पहुंचाया। करीब डेढ़ घंटे तक घायल तड़पता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो