रुपए के लेनदेन की बात को लेकर रमेश ने असलम के सिर में मारी गोली, मौत

असलम का साथी समीर हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ, अस्पताल परिसर करवाया खाली

By: Rakesh gotam

Published: 10 Feb 2018, 10:38 PM IST

चूरू

शहर के वार्ड 38 में शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे रुपए के लेनदेन की बात को लेकर देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने वाले उसके ही साथी थे। पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने बताया कि वार्ड 38 निवासी रमेश खटीक ने वार्ड दो निवासी असलम व समीर को वार्ड 38 स्थित रैगर बस्ती में फोनकर बुलाया। जहां पर तीनों युवकों ने एक दुकान पर सीगरेट पी। यहां रुपए के लेनदेन की बात को लेकर रमेश खटीक ने देशी कट्टे से असलम के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने मामले में असलम के साथ आए समीर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

 

एसपी बारहट ने बताया कि घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद असलम कुछ समय तक सड़क पर पड़ा रहा। काफी ज्यादा खून निकलने से उसकी मौत हो गई। सड़क खून से लाल हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को पुलिस जीप में राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने असलम को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एसपी बारहट व कोतवाली थानाधिकारी रमेश सरवटा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल के आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। युवक की हत्या के बाद रमेश को पकडऩे के लिए तुरंत पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस संभावित क्षेत्रों में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया।

अस्पताल परिसर करवाया खाली

पुलिस की गाड़ी में युवक को जैसे ही अस्पताल लाया गया। यहां लोगों की भीड़ हो गई। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए रतननगर पुलिस थाना, सदर थाना, कोतवाली व पुलिस लाइन से अतिरिक्त जाब्ता बुलाया गया। अस्पताल परिसर को खाली करवाकर अस्पताल के दोनों दरवाजों पर पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया।

दो भाईयों में बड़ा था असलम

सूत्रों के मुताबिक दो भाईयों में असलम बड़ा था। इसका छोटा भाई इमरान पढ़ाई करता है। तीन बहनों में दो शादीशुदा है एक बहन अविवाहित है। वहीं असलम खुद भी अविवाहित है। इसके पिता हाकम अली खां मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं।

Rakesh gotam Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned