scriptशादी की खुशियों को लगी नजर, सडक़ हादसे में एक की मौत, दुल्हा-दुल्हन सहित 6 लोग घायल | One Killed, 6 Injured With Groom and Bride in Road Accident in Churu | Patrika News
चुरू

शादी की खुशियों को लगी नजर, सडक़ हादसे में एक की मौत, दुल्हा-दुल्हन सहित 6 लोग घायल

घायलों का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में इलाज जारी है जबकि मृतक के शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है…

चुरूMar 20, 2019 / 10:46 am

dinesh

accident
चूरू।

चूरू के गांव हडियाल के पास मंगलवार देर रात हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में शादी और होली के त्यौहार की खुशियां पल भर में छीन गई। हादसे में 26 साल के मुकेश कुमार की मौत हो गयी, जबकि 6 लोग घायल हो गये। घायलों में दो दुल्हे और दो दुल्हनें भी शामिल हैं। घायलों का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में इलाज जारी है जबकि मृतक के शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है।
यह हादसा उस वक्त हुआ जब सभी लोग बोलेरो कार द्वारा ढाणी मोतीसिंह से वापस अपने गांव गिनडी लौट रहे थे, तभी हडियाल गांव के पास अचानक नील गाय सामने आने से बोलेरो अनियन्त्रित होकर पलट गयी। हादसे के वक्त कार में 8 लोग सवार थे। दो दिन पहले ही गांव गिनडी के अमीलाल ने अपने दोनों बेटो कृष्ण कुमार और मुकेश की शादी मोतीसिंह ढ़ाणी की रहने वाली सगी बहिने शर्मिला और सन्तोष के साथ की थी, सभी वैवाहिक कार्य होने के बाद मंगलवार देर रात दुल्हन के घर से फैर मोहडे की रस्म अदायगी के बाद वापस अपने गांव गिनडी लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। मृतक मुकेश कुमार, दुल्हों का जीजा था, जो चूरू के ही गांव झारिया का रहने वाला था।
वहीं दूसरी ओर… सांड को बचाने के प्रयास में कार दुर्घटना ग्रस्त, एक की मौत, तीन गंभीर घायल
नागौर में पुलिस थाना जायल के तरनाऊ रोड पर सांड को बचाने के प्रयास में कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई, तीन जने घायल हो गये। मृतक जोधपुर निवासी रूस्तम अपने परिचितों के साथ जियारत करने चिड़ावा जा रहे थे। जायल के तरनाऊ रोड पर यकायक सडक़ मार्ग पर दो सांड आ गये, सांडों को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिससे कार सवार रूस्तम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार सवार जोधपुर निवासी रईसुद्दीन, शेर मोहम्मद व अशरफ़ गंभीर घायल हो गये। दुर्घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर घायलों का जायल चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद नागौर व नागौर से जोधपुर रैफर किया गया।

Home / Churu / शादी की खुशियों को लगी नजर, सडक़ हादसे में एक की मौत, दुल्हा-दुल्हन सहित 6 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो