scriptबूंद-बूंद कनेक्शन की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन | Protests were held for the demand of drop-drop connection | Patrika News
चुरू

बूंद-बूंद कनेक्शन की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

बूंद-बूंद एवं एससीएसटी विद्युत कनेक्शन देने की मांग को लेकर मंगलवार को नौजवान सभा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय पर धरना दिया एवं विरोध प्रदर्शन किया।

चुरूNov 16, 2021 / 09:13 pm

Madhusudan Sharma

बूंद-बूंद कनेक्शन की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

बूंद-बूंद कनेक्शन की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

सादुलपुर. बूंद-बूंद एवं एससीएसटी विद्युत कनेक्शन देने की मांग को लेकर मंगलवार को नौजवान सभा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय पर धरना दिया एवं विरोध प्रदर्शन किया। सुबह दस बजे लगभग अंतरसिंह की अध्यक्षता में आयोजित धरना-प्रदर्शन में सुनील पूनिया ने कहा कि विद्युत निगम की मनमर्जी अब नहीं चलेगी। लगातार दो महिनों से वार्ता पर वार्ता करके झूठे आश्वासन देकर पीडि़त और किसानों को गुमराह करने का काम किया जा रहा है। पूनिया ने कहा कि गत दिनों जोधपुर विद्युत निगम चूरू की ओर से 15 अक्टूबर तक पांच सौ पोल तथा 31 अक्टूबर तक सभी कनेक्शनों को पूरा करने का आश्वासन दिया था एवं लिखित समझौता भी हुआ था। लेकिन पालना आज तक नहीं हुई। पूनिया ने रोष जताते हुए कहा कि शहर को 2013 में डार्क जोन घोषित कर दिया गया था। नौजवान सभा महासचिव नरेंद्र ढाका ने बताया कि बिजली बोर्ड के अधिकारियों ने 30 नवंबर तक सभी कनेक्शन देने की बात कही है। अजीतसिंह ने रोष जताते हुए कहा कि किसान कर्ज लेकर कनेक्शन के लिए डिमांड राशि भरने को मजबूर है । रबि की फ सल से पहले कनेक्शनन नहीं होता है, तो किसान कर्ज कैसे चुका सकेगा। इस अवसर पर अंतरसिंह हमीरवास, कृष्ण भोजाणिया, नरेन्द्र हमीरवास, मनोज पूनिया, जयवीर, रजनीश, विनोद, सुरेश, सुनील मेहरा आदि उपस्थित थे। धरना-प्रदर्शन के बाद निगम अधिकारियों से हुई वार्ता में तीस नवंबर तक निगम अधिकारियों ने समय की मांग की।

Home / Churu / बूंद-बूंद कनेक्शन की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो