scriptमुख्यमंत्री की गौरव यात्रा को करणी सेना दिखाएगी काले झंडे, सरकार पर लगाया यह आरोप | rajput karni sena Will show Black flags to churu visit raje Gaurav Yat | Patrika News

मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा को करणी सेना दिखाएगी काले झंडे, सरकार पर लगाया यह आरोप

locationचुरूPublished: Sep 08, 2018 06:42:02 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajput karni sena
चूरू। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष मुरजाद सिंह लोहसणा ने शनिवार को कहा कि आगामी 10 व 11 सितंबर को रतनगढ़, तारानगर, सादुलपुर व चूरू में आ रही गौरव यात्रा को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया जाएगा। वे एक प्रेसवार्ता में इस संबंध में जानकारी दे रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने राजपूत समाज से वादा खिलाफी की है। इससे समाज में सरकार के प्रति रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि आरक्षण को लेकर राजपूत समाज की ओर से किए गए आंदोलनों के बाद सरकार ने समिति गठित की थी। मगर आज तक कोई रिपोर्ट पेश नहीं की। वार्ता के बावजूद आंदोलन के दौरान दर्ज मुकदमे वापस नहीं लिए गए हैं।
सीएम राजे के रोड शो से पहले किसानों पर लाठीचार्ज, छोड़े आंसू गैस के गोले, दागी प्लास्टिक की गोलियां

आनंदपाल सिंह प्रकरण में संघर्ष समिति के मांग पत्र पर कोई विचार नहीं किया गया है। सांवराद आंदोलन में भी मुकदमे वापस लेने की बजाय समाज के नेताओं को सीबीआई से नोटिस भिजवाकर उन्हें दिल्ली बुलवाया जा रहा है। इस मौके पर जगमाल सिंह, सज्जन सिंह मठोड़ी, आलोक सिंह, कमल सिंह राठौड़, सुगनसिंह लादडिय़ा, उपेंद्र सिंह, प्रभुसिंह व आदित्यसिंह लादडिय़ा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो