scriptशादी का झांसा देकर किया बलात्कार, मामला दर्ज | Raped on the pretext of marriage, case registered | Patrika News
चुरू

शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, मामला दर्ज

जिले की एक तहसील के एक गांव में 21 वर्षीय युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने व शादी के लिए धर्म परिवर्तन नहीं करने पर मारपीट कर लाखों रुपए व डॉक्यूमेंट छीनने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर बलात्कार व आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

चुरूMay 31, 2023 / 11:15 am

Madhusudan Sharma

शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, मामला दर्ज

शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, मामला दर्ज

चूरू. जिले की एक तहसील के एक गांव में 21 वर्षीय युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने व शादी के लिए धर्म परिवर्तन नहीं करने पर मारपीट कर लाखों रुपए व डॉक्यूमेंट छीनने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर बलात्कार व आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। चूरू डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट में बताया कि 20 मई को उसके गांव का एक व्यक्ति उसे शादी का झांसा देकर जयपुर लेकर गया। जहां करीब एक सप्ताह उसको होटल में बंधक बनाकर रखा और बलात्कार किया। युवती ने जब व्यक्ति को शादी के लिए कहा तो उसने कहा कि पहले धर्म बदलूंगा। उसके बाद शादी करूंगा। जिस पर युवती घबरा गई। उसने अपना धर्म परिवर्तन करने से इनकार कर दिया। इस पर युवक ने युवती को जातिसूचक गालियां निकाली। आरोपी युवक ने युवती के करीब दो लाख रूपये, आधार कार्ड, पेन कार्ड व मोबाइल रख लिए। युवती से मारपीट कर जयपुर बस स्टैंड पर छोड़कर चला गया। वहां खड़े पुलिसकर्मी ने युवती से रोने का कारण पूछा। युवती ने आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने उसे तारानगर पुलिस थाने भिजवा दिया। तारानगर थाना से युवती की बहन उसे अपने साथ गांव ले गई। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि यह मामला एसपी राजेश कुमार मीना के आदेश पर तारानगर पुलिस ने दर्ज किया हैै। मामले की जांच डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क कर रहे हैं।

ताऊ के लड़के पर बलात्कार कर वीडियो बनाने का आरोप, मामला दर्ज
चूरू. जिले के एक गांव की एक 19 वर्षीय युवती ने अपने ही भाई पर बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया और पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। युवती ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उल्लेख किया कि 12 दिसम्बर 2021 की रात वो अपने घर की छत पर बने कमरे में सो रही थी। देर रात उसके ताऊ का लड़का कमरे में घुस गया और उसके साथ बलात्कार कर अश्लील वीडियो बना लिया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी व जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ कई बार बलात्कार किया। सोमवार को युवती ने आपबीती अपनी मां को बताई। सोमवार रात थाने में मुकदमा दर्ज करवाया, पुलिस ने पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा
दर्ज कर लिया है।

Home / Churu / शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो