scriptCHURU NEWS- कुछ लोग समाज के ठेकेदार बनकर कर रहे वातावरण दूषित- रामसिंह कस्वां | Some people contaminating the environment by becoming contractors of t | Patrika News
चुरू

CHURU NEWS- कुछ लोग समाज के ठेकेदार बनकर कर रहे वातावरण दूषित- रामसिंह कस्वां

सरदारशहर. भाजपा नेता राम singh कस्वां सहित जाट नेताओं ने पार्टी से जुड़े समाज के लोगों की बैठक बाबू शोभाचन्द जम्मड़ में ली। इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने किसी प्रकार से गुमराह न होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस अवसर पर भाजपा नेता रामङ्क्षसह कस्वां ने समाज के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार है और 2023 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। ऐसे में क्षेत्र के विकास के लिए भजपा प्रत्याशी अशोक पींचा को जीताकर विधानसभा में भेजे।

चुरूNov 27, 2022 / 12:55 pm

Vijay

CHURU NEWS- कुछ लोग समाज के ठेकेदार बनकर कर रहे वातावरण दूषित- रामसिंह कस्वां

CHURU NEWS- कुछ लोग समाज के ठेकेदार बनकर कर रहे वातावरण दूषित- रामसिंह कस्वां

समाज के लोगों की ली बैठक
उपचुनाव में भाजपा व कांग्रेस में टक्कर, आरएलपी कही नहीं: कस्वां
सरदारशहर. भाजपा नेता राम singh कस्वां सहित जाट नेताओं ने पार्टी से जुड़े समाज के लोगों की बैठक बाबू शोभाचन्द जम्मड़ में ली। इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने किसी प्रकार से गुमराह न होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस अवसर पर भाजपा नेता रामङ्क्षसह कस्वां ने समाज के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार है और 2023 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। ऐसे में क्षेत्र के विकास के लिए भजपा प्रत्याशी अशोक पींचा को जीताकर विधानसभा में भेजे। उन्होंने कहा कि उप चुनाव में भाजपा व कांग्रेस की सीधी टक्कर है। आरएलपी कही नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाज के नौजवानों को गुमराह कर रहे है जो समाज के लिए बुरी बात है। पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सारण ने कहा कि कुछ लोग समाज की ठेकेदार बनकर फरवान जारी कर वातावरण को दूषित कर रहे है। वो हनुमान है राम यहां बैठा है। इसकी हत्या मत कर देना। भाजपा प्रत्यासी अशोक पींचा ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता के अशीर्वाद से छठी बार चुनाव लड़ रहे है। एक बार जनता ने विधायक को मौका दिया। उसने किसान की आवाज बनकर बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा आदि मुद्दों को मजबूती के साथ विधानसभा में उठाया था। इस अववसर पर भाजपा नेता एडवोकेट शिवचंद साहू, सुशीला सारण, चूरू प्रधान दीपचन्द राहड़, रावतसर प्रधान धर्मपाल सिहाग, उप जिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण सारण, महावीर पूनियां, महेंद्र सिहाग, समुन्द्रङ्क्षसह हुड्डा, महेन्द्र सींवर, प्रकाश भाकर, रामङ्क्षसह सारण, डा.सत्यनारायण झाझडिय़ा आदि ने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे। संचालन मोहरङ्क्षसह पोटलिया ने किया।
150 किलो प्लास्टिक सामग्री जब्त
सुजानगढ़. नगरपरिषद का प्लास्टिक की थैलियां बेचने वालों के खिलाफ अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। आयुक्त कमलेश मीणा के अनुसार प्लास्टिक के थोक विक्रेताओं पर कार्रवाही की गई है। कृषि उपजमंडी समिति स्थित अमीरखां से 43 किलो थैलियां जब्त कर 1100 रुपए व वार्ड 13 में स्थित दीपचन्द मोहितकुमार दुकान से 107 किलो प्लास्टिक सामग्री जब्त कर 5 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया। कार्रवाही में सफाई निरीक्षक ओमप्रकाश स्वामी, सहायक निरीक्षक मुनालाल मीणा, जमादार नोरतनमल, पुखराज, अनिलकुमार, शिवभगवान, संदीपकुमार, रणजीत व सफाईकर्मी मौजूद थे।
वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया
सुजानगढ़. वार्ड नं. 56 के पार्षद गौरव शर्मा ने नगरपरिषद आयुक्त व सभापति को पत्र लिखकर वार्ड की समस्याओ के बारे में अवगत कराया। शर्मा ने बताया कि गौरूजी की चक्की के पास पिछले एक साल से गंदे पानी का भराव हो रहा है इस कारण आवागमन में परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है। शर्मा ने कहा कि समस्या का जल्द समाधान न होने पर आन्दोलन किया जाएगा।
निर्भीक मतदान का दिया संदेश
राजलदेसर. सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव को लेकर शुक्रवार को पुलिस व सीआरपीएफ जवानों ने राजलदेसर थाना क्षेत्र के गांव बंडवा एवं बीनादेसर के मुख्य मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला। थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि फ्लैग मार्च निकालकर ग्रामीणों को विधानसभा उपचुनाव में निर्भीक व निष्पक्ष मतदान करने का संदेश दिया गया। थानाधिकारी के मुताबिक फ्लैग मार्च में सीआरपीएफ एवं पुलिस के हथियारबंद 60 सिपाही शामिल थे।

Home / Churu / CHURU NEWS- कुछ लोग समाज के ठेकेदार बनकर कर रहे वातावरण दूषित- रामसिंह कस्वां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो