scriptनसबंदी शिविर मामलाः सीएचसी प्रभारी को दोषी ठहराने का विरोध | Sterilization Camp Case: Protest Against Conviction Of CHC In-Charge | Patrika News
चुरू

नसबंदी शिविर मामलाः सीएचसी प्रभारी को दोषी ठहराने का विरोध

जांच टीम ने मुख्य रूप से एनजीओ की टीम के साथ अति.मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी व सीएचसी प्रभारी को संयुक्त रूप से दोषी माना है।

चुरूAug 22, 2020 / 11:37 am

Brijesh Singh

नसबंदी शिविर मामलाः सीएचसी प्रभारी को दोषी ठहराने का विरोध

नसबंदी शिविर मामलाः सीएचसी प्रभारी को दोषी ठहराने का विरोध

सरदारशहर. ताल मैदान में स्थिति राजकीय अस्पताल के स्टॉप ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सीएचसी प्रभारी को दोषी ठहराने का विरोध किया है। उन्होंने लिखा कि 30 जून 2020 को सीएचसी में आयोजित नसबन्दी शिविर में ऑपरेशन के दौरान मैनादेवी नायक निवासी रोलासर की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले की जांच के लिए जिला कलक्टर ने चार सदस्यीय टीम गठित की गई।

जांच टीम ने मुख्य रूप से एनजीओ की टीम के साथ अति.मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी व सीएचसी प्रभारी को संयुक्त रूप से दोषी माना है। पर उच्च अधिकारियों ने केवल सीएचसी प्रभारी को दोषी मानते हुए उनके विरुद्ध कार्यवाही के लिए प्रकरण प्रेषित किया है, जो सरासर गलत है। इसका सभी चिकित्सक एवं पैरामेडिकल स्टॉफ पुरजोर विरोध करते हंै तथा मांग करते हंै कि बिना पक्षपात के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो। इस अवसर पर डा.चन्द्रभान जांगिड़, बुलाकी शर्मा, सुमन, सुनीता, मुमताज अली, मनोज कुमार, शर्मिला आदि उपस्थित थे।

Home / Churu / नसबंदी शिविर मामलाः सीएचसी प्रभारी को दोषी ठहराने का विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो