scriptपुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में डेढ़ घंटे तक पत्थरबाजी, पुलिस जाप्ता तैनात | Stone pelting in two sides in churu | Patrika News
चुरू

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में डेढ़ घंटे तक पत्थरबाजी, पुलिस जाप्ता तैनात

शहर की मदीना मस्जिद के पास सोमवार दोपहर को उस वक्त हालात बेकाबू हो गए, जब दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर लाठी भाटा चलने लगे।

चुरूJan 18, 2021 / 07:00 pm

Kamlesh Sharma

Stone pelting in two sides in churu

शहर की मदीना मस्जिद के पास सोमवार दोपहर को उस वक्त हालात बेकाबू हो गए, जब दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर लाठी भाटा चलने लगे।

चूरू। शहर की मदीना मस्जिद के पास सोमवार दोपहर को उस वक्त हालात बेकाबू हो गए, जब दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर लाठी भाटा चलने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई। पत्थरबाजी का यह सिलसिला करीब डेढ़ घंटे तक चला, जिसमें कई लोगों के चोटें भी आई है। इसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।
दो पक्षों में पत्थरबाजी होने की जानकारी मिलने पर मौके पर सबसे पहले आपणी सखी का जाप्ता पहुंचा। लेकिन हालात बेकाबू होने पर पुलिस कर्मियों ने सूचना उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद मौके पर सीओ सिटी ममता सारस्वत के साथ कोतवाली थाने का जाप्ता भी मौके पर पहुंचा। आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में भी आमने सामने होकर एक दूसरे पक्ष पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।
स्थिति लगातार बिगड़ते देखकर मौके पर सदर, महिला, दूधवाखारा पुलिस थाने का जाप्ता बुलाया गया। सीओ सिटी ममता सारस्वत ने हेलमेट पहन खुद मोर्चा संभाला और पत्थरबाजी हुए इलाके में पैदल मार्च किया। मौके पर तनाव पूर्ण माहौल को देखते हुए आरएसी और वज्र वाहन को तैनात किया गया।
मौके पर हालात तनाव पूर्ण बने हुए हैं, ऐहतियात को देखते हुए पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया है। पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाने बुलाकर पत्थरबाजों की पहचान की जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में लैग मार्च भी किया।

Home / Churu / पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में डेढ़ घंटे तक पत्थरबाजी, पुलिस जाप्ता तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो