scriptछात्र के पिता ने लगाया आरोप: आत्महत्या के लिए किया मजबूर | Student's father alleges: forced to commit suicide | Patrika News
चुरू

छात्र के पिता ने लगाया आरोप: आत्महत्या के लिए किया मजबूर

नहर में डूबने वाले छात्रों के परिजनों ने हॉस्टल संचालक के खिलाफ छात्रों को प्रताडि़त कर उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया है।

चुरूDec 11, 2019 / 08:55 pm

Madhusudan Sharma

छात्र के पिता ने लगाया आरोप: आत्महत्या के लिए किया मजबूर

छात्र के पिता ने लगाया आरोप: आत्महत्या के लिए किया मजबूर

तारानगर. नहर में डूबने वाले छात्रों के परिजनों ने हॉस्टल संचालक के खिलाफ छात्रों को प्रताडि़त कर उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक सरदारशहर तहसील के गांव पुनूसर निवासी नंदलाल रेवाड़ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका पुत्र विजय कुमार तारानगर के एक निजी स्कूल में पढ़ता था। विजय कुमार तारानगर में ही स्कूल के पास स्थित एक निजी हॉस्टल में रहता था। हॉस्टल संचालक भोजराज बच्चों को प्रताडऩा देता था। प्रताडऩा से तंग आकर मंगलवार को विजय कुमार व उसके दो साथी हॉस्टल से निकल गए व आत्महत्या के मकसद से सरदारशहर मार्ग पर स्थित नहर में कूद गए। नहर में डूबने से विजय कुमार व उसके एक अन्य साथी की मौत हो गई जबकि उसका एक साथी बच गया। लोगों की सूचना पर पुलिस ने दोनों छात्रों का शव नहर से बाहर निकलवाया। विजय कुमार के पिता नंदलाल ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसके पुत्र व अन्य साथी छात्र ने हॉस्टल संचालक भोजराज की प्रताडऩा से प्रताडि़त होकर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने नंदलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Churu / छात्र के पिता ने लगाया आरोप: आत्महत्या के लिए किया मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो